टीम इंडिया के बल्लेबाज यूसुफ पठान ने लिया संन्यास,कही बड़ी बात,नही थी उम्मीद

Sports

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रहे यूसुफ पठान ने इंटरनेशनल क्रिेकेट को अलविदा कह दिया है। लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे यूसुफ को पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में भी किसी टीम ने नहीं खरीदा था। 26 फरवरी 2021 को पठान ने अपने केरियर पर विराम लगाने की घोषणा कर दी।

भारतीय टीम में अपनी तूफा,नी बल्लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी की वजह से टीम में जगह बनाने वाले यूसुफ ने संन्यास ले लिया है। छोटे भाई इरफान पठान ने पिछले साल ही अपने इंटरनेशनल क्रिकेट पर विराम लगाने का फैसला लिया था। शुक्रवार 26 फरवरी को दोपहर इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक संदेश जारी करते हुए इस बात की घोषणा की।

उन्होंने लिखा कि अपने परिवार के लोग, साथियों, फैंस, टीम, कोच और सभी देशवासियों को शुक्रिया कहना चाहते हैं। अब तो जो समर्थन इन सभी ने दिया उसके लिए वह धन्यवाद करना चाहेंगे।जैसे कि आप सभी जानते है कि युशूफ पठान बहुत ही अच्छे खिलाड़ी रहे है ,जिनके नाम काफी अच्छे अच्छे रिकॉर्ड रहे है उन्होंने क्रिकेट जगत को काफी खुश किया है टी ट्वेंटी में उनके नाम बहुत तेज शतक भी रह चुका हूं ।

बताते चले कि इरफान पठान ओर युशूफ पठान दोनो भाई है और उन्होंने क्रिकेट के लिए काफी योगदान दिया है ,ओर बहुत ज्यादा फेमस भी हुए है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *