शादी की सालगिरह की खुशी में पति ने कुछ इस तरह बनाएं सम्बन्ध कि पत्नी ने तोड़ दिया दम,मौ,त

Entertainment

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara Madhya Pradesh) में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी की सालगिरह पर पत्नी के साथ पति ने अन,नेचुरल से,,क्स किया. इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौ,त हो गई.

घ,टना की जानकारी होने के बाद पु,लिस ने मा,मले की जांच की.श,व का पोस्ट,मॉ,र्टम कराया. पोस्टमॉ,र्टम रि,पोर्ट के बाद पु,लिस ने महिला के पति को गिर,फ्तार कर लिया है.पुलिस के मुताबिक, मा,मले की जानकारी मिली थी कि क्षेत्र के गांव में एक घर के अंदर महिला का श,व रखा हुआ है.

पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना के दिन महिला की शादी की सालगिरह थी. इस मौके पर पति-पत्नी ने शरा,ब पी और इसके बाद दोनों ने शा,रीरिक संबंध बनाए, लेकिन आरो,प है कि इस दौरान पति ने पत्नी के साथ अ,ननेचुरल से,क्स किया.

इसके कुछ देर बाद महिला की तबीयत खराब हो गई और वह बे,होश हो गई. पत्नी को बेहोशी की हालत में देखकर पति घबरा गया और कुछ देर बाद बाहर आ गया. इसके बाद महिला ने दम तोड़ दिया.इस मामले की जानकारी जब पुलि,स को हुई तो पुलि,स ने घ,टनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की.

पुलि,स ने महिला के श,व को पोस्टमॉर्टम करवाया. पोस्टमॉ,र्टम रिपोर्ट में पता चला कि मृत,का के गुप्तां,ग में गंभी,र जख्मों के चलते अत्यधिक रक्तस्राव हुआ और हा,इपोवो,लेमिक शॉक के कारण मौ,त हो गई.

पुलि,स ने पोस्टमॉर्ट,म रि,पोर्ट और महिला के पति के इकबालिया बयान के बाद आ,रोपी पति को गिर,फ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *