वसीम मोहम्मद ने पु,णे डेविल्स के खिलाफ रचा इतिहास,खेली तूफा,नी पारी

Sports

अबुधाबी टी 10 लीग के 20वें मुकाबले में नार्दर्न वॉरियर्स ने पुणे डेविल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस मुकाबले में नार्दर्न वॉरियर्स के सलामी बल्लेबाज वसीम मोहम्मद ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। वसीम मोहम्मद ने अच्छे हाथ दिखाए और 13 गेंदों पर 56 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

इस विस्फोटक पारी के दौरान वसीम मोहम्मद ने 12 गेंदों पर ही 50 रन पूरे कर लिए थे। वसीम ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाए। वहीं इससे पहले अबु धाबी टी-10 लीग में खेले गए मैच में क्रिस गेल ने भी 12 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था। टी-10 में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने के मामले में संयुक्त रूप से अब तीन खिलाड़ी शामिल हो गए हैं।

वसीम मोहम्मद और क्रिस गेल के अलावा अफगानिस्तान के मोहम्मद शहजाद ने साल 2018 में 12 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ा था। वहीं अगर मैच की बात करें तो निकोलस पूरन की अगुआई वाली नार्दर्न वॉरियर्स इस टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पुणे डेविल्स को हराकर नार्दर्न वॉरियर्स ने लगातार पांचवी जीत है। नार्दर्न वॉरियर्स के गेंदबाज वेन पार्नेल ने शानदार गेंदबाजी की थी।

उन्होंने 2 ओवर में महज 5 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। पाकिस्तान के गेंदबाज वाहब रियाज ने भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *