Waseem jafar and kohli

INDvsENG: वसीम जाफऱ ने सी’क्रेट मैसेज के ज़रिए कोहली को दी इन 2 बदलावों की सलाह, देखिए

360°

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर आए दिन कोई ना कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे वनडे मुकाबले से पहले जाफर ने अपने ही अंदाज में ट्वीट कर विराट कोहली को राय दी है।

वसीम जाफर ने अपने ट्वीट के माध्यम से यह बताने की कोशिश की है कि विराट कोहली को तीसरे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में कौन-कौन से बदलाव करने चाहिए। वसीम जाफर ने सीधे शब्दों में तो कुछ नहीं लिखा लेकिन उनके मजेदार ट्वीट से इस बात का पता चलता है कि वह चाहते हैं कि तीसरे वनडे मैच में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए।

https://twitter.com/WasimJaffer14/status/1375667512600227841?s=19

वसीम जाफर ने अपने ट्वीट के साथ फैंस से सी’क्रेट कोड को डि’कोड करने के लिए कहा है। वसीम जाफर के इस कोड को फैंस आसानी से डि’कोड कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में ज्यादातर युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर का नाम लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वसीम जाफर का चैस से मतलब चहल से है और वॉशिंगटन से मतलब सुंदर से है।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। इंग्लैंड की टीम ने दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया को 6 विकेट से हराया था। ऐसे में इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि तीसरे वनडे को जीतकर वह इस सीरीज पर क’ब्जा करे वहीं विराट कोहली एंड कंपनी टेस्ट, टी-20 के बाद वनडे सीरीज को भी फ’तह करने के लक्ष्य से उतरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *