माइकल वॉन ने टीम इंडिया को लेकर दिया शर्मनाक बयान,वसीम जाफर ने दिया मुँह तोड़ जवाब

Sports

माइकल वॉन ने शुक्रवार को मैच खत्म होने के बाद ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि टी20 फॉर्मेट में मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा टीम इंडिया से बेहतर है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने तगड़ा जवाब दिया. एक ने लिखा कि टेस्ट में कर्नाटक की टीम इंग्लैंड से ज्यादा बेहतर है.इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भारतीय टीम पर टिप्पणी कर चर्चा में रहते हैं.

उन्होंने टी-20 सीरीज के पहले मैच में हारने वाली भारतीय टीम पर तंज कसा है. वॉन ने भारतीय टीम की तुलना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस से कर दी है.माइकल वॉन ने शुक्रवार को मैच खत्म होने के बाद ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि टी20 फॉर्मेट में मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा टीम इंडिया से बेहतर है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने तगड़ा जवाब दिया. एक ने लिखा कि टेस्ट में कर्नाटक की टीम इंग्लैंड से ज्यादा बेहतर है.

वहीं, एक यूजर ने वॉन को टेस्ट सीरीज की याद दिला दी. उन्होंने वॉन को जवाब देते हुए लिखा कि इंतजार करिए. जो टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने किया था वही टी-20 में भी करेगी. बता दें कि भारतीय टीम टेस्ट सीरीज का पहला मैच 227 रनों से हार गई थी. इसके बाद उसने शानदार वापसी की और इंग्लैंड को सीरीज में 3-1 से मात दी. माइकल वॉन के ट्वीट पर भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने भी जवाब दिया.

जाफर ने ट्वीट में लिखा कि सभी टीमें इतनी भाग्यशाली नहीं हैं कि वह 4 विदेशी खिलाड़ियों को खिला सकें. दरअसल जाफर का इशारा पहले टी20 में उतरी इंग्लैंड टीम की तरफ था. बता दें कि इंग्लैंड की मौजूदा टीम में इस वक्त कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो मूल रूप से इंग्लैंड के नहीं हैं.इंग्लैंड की टी20 टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन (आयरलैंड), बेन स्टोक्स (न्यूजीलैंड), आदिल राशिद (पाकिस्तान) और जोफ्रा आर्चर(वेस्टइंडीज) दूसरे देश से आकर इंग्लैंड की ओर से खेल रहे हैं.


जाफर को जवाब देते हुए वॉन ने लिखा कि क्या आप अब तक इस बात से नहीं उबर सकें कि मैंने आपको लॉर्ड्स में आउट किया था? वॉन ने जाफर को लॉर्ड्स में भारत और इंग्लैंड के बीच 2002 में खेले गए टेस्ट मैच की याद दिलाई. उस मैच में माइकल वॉन ने जाफर को आउट किया था. जाफर 53 रन बनाकर वॉन की गेंद पर कैच आउट हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *