माँ बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने दी टीम इंडिया को जीत की बधाइयां, कही बड़ी बात

Sports

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने गाबा टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया की धरती पर लगातार दूसरी बार उसे हराया है और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम की है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम की एक फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘क्या जीत है टीम इंडिया, वाह! आने वाले कई सालों तक के लिए एक प्रेरणा है ये जीत।’

वहीं अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस जीत को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की थी। उन्होंने लिखा, ‘क्या जीत है! यह जीत उनके लिए है जिन्होंने एडिलेड टेस्ट के बाद हमारे ऊपर डाउट किया था। बेहतरीन और याद रखा जाने वाला प्रदर्शन, धैर्य और दृढ़ संकल्प हमारे काम आया। टीम के सभी खिलाड़ियों और मैनेजमेंट टीम को बहुक बधाई। इस जीत का आनंद उठाइए।’

आपको बता दें कि सीरीज के शुरुआती मैच के बाद विराट पैटर्निटी लीव पर भारत वापस लौट आए थे। इस महीने की शुरूआत में ही वह एक प्यारी-सी लड़की के पिता बने हैं। कई लोगों को उम्मीद थी कि विराट के जाने के बाद टीम इंडिया शायद लड़खड़ा जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि टीम ने नए खिलाड़ियों के साथ, अजिंक्या रहाणे की अगुवाई में बॉर्डर-गास्कर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया।

विराट ने उस समय कहा था, “यह एक निर्णय है जो मेरे दिमाग में बिल्कुल स्पष्ट था। जैसा कि आप अपने देश के लिए खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं, यह जीवन में एक बहुत ही विशेष क्षण है जिसे आप किसी भी कीमत पर चाहते हैं। यह हमारे लिए बहुत जरूरी समय है और हम दोनों पति-पत्नी ही बहुत उत्साहित हैं।” विराट ने स्टीव स्मिथ के साथ अनौपचारिक बातचीत के दौरान यह बात कही थी।

भारतीय टीम के इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाने में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे कई और बॉलीवुड सितारे भी शामिल रहे और अपने-अपने तरीके से टीम को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *