वसीम जाफ़र ने विराट कोहली को बिना बताए ही उनकी बड़ी मदद कर दी है

Sports

तीन मैचों की वनडे सीरीज़ के दूसरे मैच में जिस तरह से भारतीय टीम ने 337 रनों के टार्गेट को चेज़ करवाया है. उसके बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठ रहे हैं. इंडियन लिजेंड सनी गावस्कर ने कृणाल पांड्या के प्लेइंग इलेवन में होने पर सवाल उठाए हैं. वहीं टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ वसीम जाफर ने तीसरे मैच के लिए विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन का इशारा दे दिया है.

वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड को सीरीज़ के तीसरे और डिसाइडर वनडे में हराना टीम इंडिया के लिए आसान नहीं रहने वाला. ऐसे में भारत को अपने बेस्ट प्लेइंग इलेवन यानि बेस्ट संयोजन के साथ मैदान पर उतरना होगा. वसीम जाफर ने एक बार फिर से अपने मिस्ट्री ट्वीट के जरिए विराट कोहली एंड कंपनी को एक बढ़िया प्लेइंग इलेवन चुनने की हिंट दी है

इस ट्वीट का क्या मतलब है ये फैंस ने अंदाज़ा लगाया और ट्वीट के नीचे जवाब देने शुरू कर दिए. इस ट्वीट और पोस्ट में चेस प्लेयर का मतलब युजवेन्द्र चहल से निकाला जा रहा है. जबकि सन यानि सूर्य, जाफर ने इसका इस्तेमाल सूर्यकुमार यादव के लिए किया है. इस कैप्शन में उन्होंने वाशिंगटन स्कवेयर पार्क लिखा है, जिसे लोग स्पिनर वाशिंगटन सुंदर से जोड़कर देख रहे हैं.

इस तरह से वसीम जाफर ने विराट कोहली को खिलाड़ियों का नाम लिए बिना ही प्लेइंग इलेवन के लिए इशारा दिया है. वसीम जाफर ने इस पोस्ट के जरिए टीम इंडिया की परेशानी को दूर करने की कोशिश की है. दूसरे वनडे में भारतीय स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और कृणाल पांड्या नहीं चले. ऐसे में उनके स्थान पर वसीम चाहते हैं कि युजवेन्द्र चहल और वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया जाए.

जबकि बैटिंग लाइनअप में उन्होंने सूर्यकुमार यादव को भी आज़़माने का सुझाव दिया है. दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव और कृणाल पांड्या को अच्छी मार पड़ी थी. दोनों ने 16 ओवरों के स्पेल में 156 रन लुटाए थे. जिसकी वजह से भारत इस मैच को बुरी तरह से हार गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *