विराट कोहली को आउट करने के बाद आदिल राशिद ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड,जमकर हो रही तारीफ

Sports

विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में 77 गेंदों पर 66 रन की पारी खेली। भारत और इंग्लैंड की टीमें इस समय 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं।भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद के बीच इस समय जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। विराट इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 66 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें राशिद ने आउट किया।

कोहली इंटरनैशनल क्रिकेट में नौवीं बार राशिद के शि,कार बने। पुणे के महाराष्ट्र असोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच को मेहमान इंग्लैंड ने 6 विकेट से अपने नाम कर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी की।32 वर्षीय कोहली को इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे अधिक बार शिकार करने के मामले में राशिद दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। इस मैच में कोही को राशिद की गेंद पर जोस बटलर ने 22वें ओवर में जीवदान दिया था। उस समय विराट 35 रन बनाकर खेल रहे थे।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने विराट कोहली को इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे अधिक 10 बार आउट किया है। इसके बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान का नंबर आता है। दोनों ने एक समान आठ आठ बार कोहली को आउट किया है।वनडे से पहले भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी। टी20 में राशिद ने विराट को 2 बार आउट किया है। भारत ने टी20 सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *