VIDEO: हनुमान गढ़ी गुफा में साधु और साध्वी ऐसी हालत में मिले, किसी ने उम्मीद नही की थी –

India

बटेश्वर स्थित हनुमान गढ़ी पर गुफा में साधु और साध्वी बेहोशी की हालत में पड़े मिले है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, हालत नाजुक होने पर दोनों को आगरा भेज दिया गया। उनका वँहा इलाज़ जारी है, अब उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार है । वह दोनों एक साथ रहते थे उनका कहना है कि उन्होंने सुबह के वक़्त में चाय पी थी ।

बटेश्वर की हनुमान गढ़ी पर करीब 40 आश्रम है। यहां कुछ साधु-साध्वी गुफा बना कर रह रहे है। उन्हीं में साधु पूरन दास उम्र करीब 65 व साध्वी मल्ला उम्र करीब 60 साल कई साल से एक साथ रह रहे है। बुधवार सुबह करीब 9 बजे तक नहीं जागने पर पास में ही रहने वाले कालीचरन गुफा में गए तो अंदर पूरन दास बेहोश पड़े थे, वहीं साध्वी अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में पड़ी थीं।

जानकारी पर बाह पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को सीएचसी बाह में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर आगरा भेजा है। अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में साध्वी मल्ला ने बताया रात्रि को चाय का सेवन किया था। अचानक तबीयत खराब हो गई है। एसएचओ विनोद कुमार का कहना है। होश में आने व मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी।

अब तक कोई रिपोर्ट डॉक्टर ने नही दी है । पूरी जानकारी रिपोर्ट आने के बाद मिलेगी चाय पीने से कोई बेहोश कैसे हो सकता है ? या तो इसके पीछे कोई साज़िश हो सकती है या फिर कुछ वैज्ञानिक कारण जिस वजह से ऐसा हुआ या फिर वातावरण का कोई असर हो सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *