मौलाना साद को लुटेरा बोलने वाले टीवी एंकर का कोरोना से निधन, सोशल मीडिया पर

360°

रिपब्लिक भारत टीवी के एंकर विकास शर्मा का निधन हो गया है। विकास तीन दिनों से बीमार थे। गुरुवार शाम उन्होंने नोएडा के कैलाश अस्पताल में अंतिम सांस ली। 35 वर्षीय विकास कानपुर के रहने वाले थे। विकास शर्मा कुछ दिनों पहले कोविड-19 की चपेट में आ गए थे, हालांकि उन्होंने इस महामारी का डटकर मुकाबला किया और सही होकर घर भी आ गए थे।

कुछ दिन पहले हालत बिगड़ने पर उन्हें नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार की देर शाम उनका निधन हो गया। परिजन उनका पार्थिव शरीर पैतृक निवास स्थान कानपुर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा। रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने कहा है कि यह उनके न्यूज नेटवर्क के लिए बहुत बड़ा नुक सान है। विकास शर्मा के निधन पर कई जानी-मानी हस्तियों ने भी शोक प्रकट किया है।

तब्लीग जमात को बताया था कोरोना बम – 22 मार्च 2020 को लॉक डाउन लगने के बाद तब्लीग जमात पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चालू हुआ, इसके बाद दिवंगत विकास शर्मा ने तब्लीग जमात प्रमुख “मौलाना साद” को कोरोना फैलाने का जिम्मेदार ठह राया था, ओर “मौलाना साद” के लिए ह वाला कारोबारी ओर लुटे रा जैसे शब्द इस्तेमाल किये थे।

इस रिपोर्टिंग की वजह से तब्लीग जमात के हजारों लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा और देश के लोगों की न फरत की वजह बना। हालांकि बाद में कोर्ट ने तब्लीग जमात पर आ रोप लगाने वाले ओर ग ल त रिपोर्टिंग करने वाले लोगो की जमकर क्लास भी ली थी।

अब जबकि विकास शर्मा हमारे बीच नही रहे, सोशल मीडिया पर उनकी तब्लीग पर की गई रिपोर्टिंग ओर कोरोना वायरस ओर तब्लीग जमात के संबं धों वाली रिपोर्टिंग के अंश वा यरल किये जा रहे हैं, ऐसे लोगो से अपील है कि कृपया ऐसा न करें, ओर उनकी दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *