VIDEO: मिया खलीफा का किसान आंदोलन के समर्थन में फिर ट्वीट, समोसा-गुलाब जामुन खाते हुए..

360°

भारत में चल रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने को लेकर मिया खलीफा चर्चा में बनी हुई हैं। किसानों को समर्थन देने के बाद से भारत की कई बड़ी हस्तियों ने उनकी आलोचना की है। वहीं इस बीच फिर उन्होंने एक बार किसानों को समर्थन दिया है। इस दौरान उन्होंने भारतीय व्यंजन समोसा और गुलाब जामुन खाते हुए भारतीय हस्तियों पर निशाना भी साधा है। 

मिया खलीफा ने किसानों के समर्थन में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह भारतीय व्यंजन का खूब लुफ्त उठा रही हैं। इस वीडियो में खाने खाते हुए दिखाई दे रही है। उनके खाने में समोसा और गुलाब जामुन दिखाई दे रहा है। 

मिया खलीफा ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि ‘इस लाजवाब खाने के लिए रूपी कौर आपको धन्यवाद और गुलाब जामुन (Gulab Jamun) भेजने के लिए जगमीत सिंह को भी धन्यवाद. मुझे हमेशा चिंता होती है कि मिठाई पहले खाने से पेट भर जाता है, इसलिए मैं इसे खाना खाने के दौरान खाती हूं। तुम्हें पता है कि वो क्या कहते हैं, दिन में एक गुलाब फासीवाद को दूर रखता है। #FarmersProtests.”

मिया खलीफा का यह वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मिया खलीफा, रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग समेत कई विदेशी हस्तियों ने ट्वीट कर किसानों को समर्थन दिया था। इन विदेशियों के ट्वीट पर भारतीय हस्तियों ने भी प्रतक्रिया दी थी। जिसमें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, क्रिकेटर विराट कोहली, गायिका लता मंगेशकर, अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन तथा फिल्मकार करण जौहर भी हैं। इनके अलावा कई अन्य नेताओं और हस्तियों भी भारत की एकजुटता को लेकर समर्थन जताया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *