‘जम्मू एक्सप्रेस’ उमरान मलिक का जलवा, अकेले टॉप ऑर्डर को किया ढेर, 33 रन देकर झटके इतने विकेट

Sports

आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में KKR के बल्लेबाज़ ने फिर से निराश किया. टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए. टीम को इस स्कोर तक पहुंचने में सबसे बड़ा हाथ बिलिंग्स और रसेल का रहा. दोनों ने 63 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की थी. बिलिंग्स ने इस मैच में 29 गेंदों में 34 रन की पारी खेली. वहीं, रसेल ने 28 गेंद पर नाबाद 49 रन बनाए. हैदराबाद के लिए उमरान मलिक ने 33 रन देकर 3 विकेट हासिल किये हैं. ‘जम्मू एक्सप्रेस’ आज शानदार लय में नजर आए और उन्होंने अकेले दम पर केकेआर के टॉप ऑर्डर को ढेर कर दिया.

उमरान मलिक ने पारी का 8वां ओवर किया. 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर नीतिश राणा 16 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हुए. शशांक सिंह ने राणा का कैच लपका. इसी ओवर की आखिरी गेंद पर अजिंक्य रहाणे 24 गेंदों पर 28 रन बनाकर पवेलियन लौटे. रहाणे का कैच भी शंशाक सिंह ने ही पकड़ा. ऐसे में उमरान ने एक ही ओवर में कोलकाता को दो झटके दिए. इसके बाद 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर उमरान मलिक ने कप्तान श्रेयस अय्यर को पवेलियन की राह दिखाई. अय्यर ने 9 गेंदों पर 15 रन बनाए.

 

इससे पहले उमरान मलिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट झटके थे. लेकिन उसके बाद उनको विकेट्स नहीं मिले थे. विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने उनकी जमकर पिटाई भी की थी. लेकिन आज उमरान मलिक ने 150 से ऊपर कोई गेंद नहीं डाली. पूरे ओवर में उन्होंने सिर्फ एक गेंद 150 की रफ्तार से फेंकी. उन्होंने अपने 8वें ओवर की तीसरी और छठी गेंद पर विकेट लिया. इस दौरान उनकी रफ्तार 145 के आस पास ही रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *