56 साल की लड़की ने 46 वर्षीय अपनी सहेली से रचाई शादी,बताई ये बड़ी वजह

360° Entertainment

फेमस इंग्लिश पॉप सिंगर, पूर्व मॉडल और ‘पेज 3’ आइकन सामंथा करेन फॉक्स उर्फ सैम फॉक्स (Samantha Fox) अपनी पार्टनर लिंडा ऑल्सन (Linda Olsen) के साथ शनिवार 18 जून को शादी के बंधन में बंध गई हैं, जहां सैम फॉक्स 56 साल की हैं,

वहीं उनकी नई लाइफ पार्टनर लिंडा ऑल्सन की उम्र 46 वर्ष है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह अनोखी शादी एस्सेक्स में हुई. सैम फॉक्स ने अपनी शादी की स्टनिंग फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. फोटोज में सैम फॉक्स काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कपल के फर्स्ट डांस से लेकर केक कटिंग सेरेमनी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.इस खास मौके पर स्ट्रैपलेस गाउन और हाथ में पिंक रोजेस के गुच्छे के साथ सैम फॉक्स काफी सेंशुअस नजर आईं. फॉक्स ने एक व्हाइट कैब में पिंक रिबन के साथ एंट्री की, जिसकी नंबर प्लेट में लिखा था, “18 जून 2022 को सैम और लिंडा की शादी हो रही है.

फॉक्स की वर्तमान लाइफ पार्टनर लिंडा ऑल्सन एक शानदार ब्लश पिंक ब्राइडल गाउन और लंबे घूंघट में बहुत प्यारी लग रही थीं. एस्सेक्स में पहुंचने से पहले वह छतरियों से ढकी हुई थीं. वेन्यू को बेहद खूबसूरती से पिंक रोजेज और रिबन्स से सजाया गया था. फॉक्स और ऑल्सन ने साल 2020 में सगाई की थी. लेकिन कोरोना महामारी के चलते उन्हें अपनी शादी स्थगित करनी पड़ी थी,

जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी भव्य तरीके से करने का फैसला किया था. सेरेमनी के बाद दोनों ने साथ में शैंपेन से टोस्ट कर एक-दूसरे का हाथ थामाइससे पहले सैम फॉक्स अपनी पार्टनर मायरा संग 12 साल तक थीं, लेकिन मायरा का साल 2015 में कैंसर से निधन हो गया था. फॉक्स और ऑल्सन साल 2016 से एक-दूसरे को डेट कर रही हैं.

सगाई करने से पहले वे चार साल तक साथ रहीं. फॉक्स की एक प्रतिनिधि के मुताबिक, सैम और लिंडा एक साथ बहुत खुश हैं और अपना बाकी का जीवन एक साथ बिताना चाहती हैं. वे एक-दूसरे को बहुत प्यार करती हैं और अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाना चाहती हैं.

नार्वे की रहने वाली लिंडा ऑल्सन एक प्रसिद्ध टूर मैनेजर, मीडिया फेस, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और बिजनेसमैन हैं. वह दो बच्चों की मां हैं जिनके नाम नूह और एडम हैं. लिंडा आमतौर पर सुर्खियों से दूर रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *