बड़ा खुलासा: ममता बनर्जी पर हुए ह-मले का सच आया सामने, देख कर दंग रह जाओगे-

India

आज शाम खबर आई कि चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी घायल हो गई, ममता बनर्जी आज अपने विधानसभा क्षेत्र नंदीग्राम में चुनाव प्रचार कर रही थी, इसी दौरान गाड़ी पर चढ़ते वक्त 4-5 अज्ञात लोगों ने ममता को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से वो गिर पड़ीं और घायल हो गयीं। ममता को ईलाज के लिए कोलकाता ले जाया जा रहा है।

अब समाचार चैनल टीवी9 भारतवर्ष ने खुलासा किया है कि ममता बनर्जी के ऊपर किसी ने हमला नहीं किया है बल्कि ममता की गाड़ी का दरवाजा पिलर से टकराया था, और ममता चपेट में आ गई, नन्दीग्राम के बुरुलिया बाजार के चश्मदीदों के हवाले से टीवी9 ने यह खुलासा किया है. ममता ने दावा किया कि पुलिसवाले नहीं थे जबकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ममता के साथ काफी पुलिसवाले थे.

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा हैं कि नंदीग्राम में जब वह अपनी गाड़ी के नजदीक थी तो कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई। वहीँ भाजपा ने इसे ड्रामा करार दिया है। आइए देखते है कि असलियत क्या है जिस से साफ हो आखिर वजह क्या रही

बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि महांकाल की नगरी में हूँ मुझे अभी जानकारी प्राप्त हुई है कि ममता जी को चोट आई है मैं बाबा महांकाल से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। इस घटना पर राजनीति ना हो इसलिए चुनाव आयोग इसकी उच्चस्तरीय जाँच कराये, यदि कोई दोषी है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाये।

वहीँ बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि राज्य में कानून व व्यवस्था खराब होने की बात कहता था। आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जीपुलिस सुरक्षा के बीच घायल हो गईं। घटना की CBI जाँच करवाई जाए, दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी हो और जिम्मेवार पुलिस अफसरों पर कार्रवाई। दीदी की जान बहुत कीमती है, उन्हें केंद्रीय सुरक्षा दी जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *