सांसद नुसरत जंहा का वी-डियो हुआ वाय-रल, यकीन नही होगा –

India

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है और सभी सियासी दल अपने-अपने जीत के दावों को हवा दे रहे हैं। वहीं बाकी के अगले चरणों में होने वाले वोटिंग को लेकर अपने प्रतिद्वंदियों पर दबाव बनाने की हर रणनीति भी अपनाई जा रही है।

यही कारण भी है कि सभी पार्टियां जोरों-शोरों के साथ चुनाव प्रचार में जुट गई हैं और एक-दूसरे के खिलाफ सियासी बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक सांसद के बयान पर चुटकी ली है।

दरअसल, बंगाल भाजपा की इकाई ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो के जरिय भाजपा ने मतदाताओं को ये संदेश देने की फिर से कोशिश की है कि टीएमसी ने अपनी हार स्वीकर कर ली है और टीएमसी के नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक को अब भाव नहीं दे रह हैं।

बंगाल भाजपा ने जो वी डियो ट्वीट किया है, उसमें नुसरत जहां एक रैली करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसमें वह चुनाव प्रचार के दौरान किसी बात को लेकर नाराजगी जाहिर करती नजर आ रही हैं। इसके बाद आगे वीडियो में वह ये कहती हुई दिख रही हैं कि मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए भी एक घंटे से अधिक प्रचार नहीं करती हूं।

जानकारी के मुताबिक, नुसरत जहां दूसरे चरण के मतदान के लिए एक रोड शो कर रही थीं। इस बीच गाड़ी में खड़ी नुसरत प्रचार करते-करते थ’कान महसूस करती हुई दिख रहीं हैं। साथ ही किसी बात को लेकर थोड़ी नाराज भी दिख रही हैं। इसी दौरान वह बात करते हुए कहती हैं कि मैं एक घंटे से अधिक समय से प्रचार कर रहीं हूं, इतना तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करती हूं। ऐसा कहते हुए वह गाड़ी से नीचे उतर जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *