किसान आंदोलन पर सोनू सूद ने बॉलीवुड वालों को बहुत तगड़ा झटका दिया है ? पूरी इंडस्ट्री हिला दी –

India

किसान आंदोलन (Farmers Protest) के लेकर हॉलीवुड सेलेब्स (Hollywood Celebs) ने आवाज उठाई तो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहस शुरू हो गईं. बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) सहित तमाम जानी-मानी हस्तियों ने ट्वीट करना शुरू किया. किसी ने किसानों के हक में बात की तो किसी ने सरकार के हक में. किसान आंदोलन पर अब इस समय सिर्फ सड़क पर लड़ाई नहीं लड़ी जा रही है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी जंग चल रही हैं.

इस मामले पर बॉलीवुड भी दो मोर्चों पर लड़ता दिख रहा है. किसानों के हक में बार-बार आवाज उठा चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर ट्वीट किया है, जिसको देखने के बाद ये लग रहा है कि ये ट्वीट उन्होंने उन लोगों के लिए किया है, जिन्होंने देश में एकजुटता बनाये रखने की अपील की है.

किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर रिहाना, मिया खलीफा सहित कई हॉलीवुड सेलेब्स (Hollywood Celebs) के ट्वीट्स के बाद अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने देश की एकता को बनाए रखने और भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने वालों से बचकर रहने को भी कहा था.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट किया और कहा-‘गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?’ सोनू सूद का ये तंज लोगों को अपने ही बॉलीवुड साथियों के लिए लग रहा है. सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं.

 

सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई खुलकर बोला करो, आपको डर कैसा? अन्य यूजर ने लिखा, ‘खुल के बोलो सर… डुअल टोन आपके मुंह से अच्छी नहीं लगती… क्योंकि सही तो सही है और गलत तो गलत है, आपने हमेशा यही बात कही है.’

सोनू सूद को कई लोग सोशल मीडिया पर लगातार किसानों के लिए सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कर रहे हैं.  गौरतलब है कि दो महीने से हजारों किसान, जिनमें ज्यादातर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हैं, दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं, किसानों कि मांग है कि तीन नए कृषि कानून को सरकार वापस ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *