मुझे जा’न से मा रने की धम’की मिल रही है, देश विदेश से आ रहे हैं फोन

India

नाग रिकता संशोधन एक्ट के नाम पर दिल्ली की सड़कों पर शुरू हुआ बवाल अभी भी थमा नहीं है, पिछले तीन दिनों में देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में हिं सा (Delhi Viol ence) हुई है, जिसमें अभी तक 18 लोगों की जा न चली गई हैऔर 100 से ज्यादा लोग घा यल है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है तो वहीं दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम देकर चर्चा में आए बीजे पी नेता कपि ल मिश्रा ने एक चौंकाने वाली बात कही है।

कपिल मिश्रा का दावा- मिल रही है जा न से मा रने की धमकी – कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्हें जा न से मा रने की धमकी मिल रही है, उन्होंने लिखा है कि दोस्तों, देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं, मुझे जा से मार का ऐलान किया जा रहा हैं, धमकियां दे रहे हैं, बंद सड़कों को खुलवाने को कहना कोई गुनाह नहीं, C AA का समर्थन कोई गुनाह नहीं, सच बोलना कोई गुनाह नहीं।

कपिल मिश्रा के खिलाफ एक्शन ले सरकार: जमीयत उलेमा-ए-हिंद – जबकि इससे पहले जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने सरकार से भाजपा नेता कपिल मि श्रा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, देश के प्रमुख मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए कहा सरकार से मांग की, कि भड़ काऊ बयान देने के लिए भाज पा नेता कपिल मि श्रा के ऊपर कार्रवाई की जाए। दरअसल दिल्ली में नाग रिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों को लेकर भाज पा नेता क पिल मिश्रा ने रविवार को एक विवादित बयान दिया था।

क्या कहा था कपिल मिश्रा ने दरअसल बीते रविवार को सीएए का विरोध करने वालों के खिलाफ सड़कों पर उतरे कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि दिल्ली पुलिस जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए, इसके बाद हमें मत समझाइयेगा, हम आपकी भी नहीं सुनेंगे, सिर्फ तीन दिन।

इसके बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था कि जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है। एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद, सही कहा था मोदी जी ने शा हीन बाग एक प्रयोग था। एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मुहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए। चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए।

(26 February 2020 memory)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *