“शर्मा जी का लड़का बी’फ खाता है” सोशल मीडिया पर कथित बिल वायरल होने के बाद यूज़र

360°

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में फिलहाल टेस्ट सीरीज खेल रही Team India की मुश्किलें मैदान के बाहर तो कम नहीं हो रही हैं। Rohit Sharma के अलावा Shubhman Gill, Rishabh Pant, Navdeep Saini और Prithwi Sh. पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के आ-रोप लगे हैं. इसके बाद इन खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

Media Reports के मुताबिक, जिस रेस्तरां में Team India के खिलाड़ियों ने खाना खाया, उसका बिल उनके एक फैन ने चुकाया था. बिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें ‘बी-फ’ और ‘पो-र्क’ भी खाने में शामिल थे. हालांकि इस बिल की सत्यता की पुष्टि मीडिया नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बिल को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं, रोहित को लेकर तो यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें टीम में शामिल करने के लिए अफरातफरी मची थी लेकिन वह तो ऑस्ट्रेलिया में बी-फ और पो-र्क खाने में बिजी हैं.

ट्विटर पर वायरल बिल
https://twitter.com/vigil_nte/status/1345347589101809664?s=20

तीसरे टेस्ट में Rahane ही रहेंगे कप्तान
India और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है. फिलहाल दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीता हुआ है और सीरीज बराबरी पर है.

विराट कोहली के पैटरनिटी लीव पर जाने से अजिंक्य रहाणे ही टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं. कप्तान रहते हुए उन्होंने एक मैच भी जीत लिया है. अजिंक्य रहाणे के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए अब विराट कोहली की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *