VIDEO: तमीम इक़बाल की पत्नी पहली बार आई बिना हिज़ाब के नज़र, लोगो ने कहा माशाअ-ल्लाह नज़र न लगे –

Sports

खेल जगत में ऐसे कई खिलाड़ी जो अपने प्रदर्शन से ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी और अपनी लाइफस्टाइल के कारण भी सुर्खियां बंटोरते नजर आ ही जाते है। जिस तरह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने प्रदर्शन से ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहते है। अक्सर अपनी खूबसूरत वाइफ के साथ रो,मांटिक पल बिताते नजर आते है उसी तरह कई ऐसे खिलाड़ी भी है, जो अक्सर अपनी जिंदगी रो,मांटिक अंदाज से जीते नजर आते है।

ऐसा ही एक नाम हैं बांग्लादेश के तमीम इकबाल का, वह क्रिकेट में जितने सक्रीय रहते हैं उतनी ही रो,मांटिक ज़िंदगी जीते हैं।बता दें की तमीम इकबाल की पत्नी का नाम आयशा सिद्दीकी है जो बेहद खूबसूरत हैं। तमीम और आयशा अक्सर कोई ना कोई रोमांटिक जगहों पर नजर आ ही जाते हैं । तमीम और आयशा ने साल 2013 में शादी की और तब से लेकर अब तक दोनों का रिश्ता बेहद ज्यादा खूबसूरत रहा है।

वर्ष 2016 में तमीम और आयशा की खुशियां भी दुगुनी हो गई इस वर्ष उनकी पत्नी ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया। उसके बाद तमीम अक्सर अपने फेंस के लिए फोटोज शेयर करते रहते है।तमीम इकबाल ने अपने अंतराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 2007 से की थी और पहला टेस्ट मैच 2009 में खेला था। उन्होंने 56 मैचों में 4049 रन बनाए हैं और इस दौरान 8 शतक और एक दोहरा शतक लगया है। वहीं 189 वनडे मैचों में 6460 रन बनाए हैं और 11 शतक भी लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *