करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली ख़ान ने शिवरात्रि पर किया शिव रूप धारण, सैफ अली ख़ान ने कही बड़ी बात-

Lifestyles

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पंसदीदा स्टारकिड्स में से एक है। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। अब महाशिवरात्रि के मौके पर तैमूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। पूरे इंटरनेट पर उस तसवीर ने धमाल मचा दिया है ।

इस तस्वीर में तैमूर के माथे पर शिवजी की तरह तीसरी आंख बनी दिख रही है। उन्होंने सिर पर चोटी भी कर रखी है। तैमूर का यह लुक काफी पसंद ‍किया जा रहा है। वह काली ड्रेस में हैं, और उन्हें कोई पकड़ा हुआ है और वह कैमरे की तरफ देख रहे है लेकिन एक नज़र में ये फोटोशॉप भी लग रहा है ।

बता दें कि करीना कपूर 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी हैं। तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर देखने के लिए लोग एक्साइटेड हैं। बेबो ने महिला दिवस पर तैमूर के छोटे भाई की एक झलक दिखाई थी। दूसरा बेबी आने पर पूरे देश मे हल्ला था लोग उनके नए नाम को लेकर उत्साहित दिख रहे है ।

वहीं डिलीवरी के 16 दिन बाद करीना एकबार फिर काम पर लौट आई हैं। हाल ही में उन्हें सैफ के साथ घर के बाहर देखा गया था। वह सैलून जाकर ग्रूमिंग भी करवाकर आई हैं। वह प्रेग् नेंसी के दौरान भी पूरे वक्त ऐक्टिव रही हैं। समय-समय पर अपने फोटोशूट करवाते रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *