VIDEO: ‘तांडव’ को बैन की मांग पर Swara Bhaskar ने किया ट्वीट, बोलीं- मैं एक हिंदू हूं और मैं इसके दृश्य से…

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) और सुनील ग्रोवर स्टारर ‘तांडव’ (Tandav) सीरीज को लेकर कई भाजपा नेताओं और संगठन द्वारा सवाल उठाए गए. साथ ही सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का भी आरोप लगाया गया. मामले को लेकर कई जगह प्रदर्शन भी हुए हैं.

अब तांडव के बैन करने की मांग पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं हिंदू हूं और मैं तांडव के किसी भी दृश्य से अपमानित महसूस नहीं कर रही हूं. स्वरा भास्कर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं हिंदू हूं और मैं सीरीज के किसी भी दृश्य से अपमानित महसूस नहीं कर रही हूं. तो तांडव सीरीज को क्यों बैन करना चाहिए.” बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से राय पेश करती हुई दिखाई देती हैं.

इससे पहले उन्होंने ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ को लेकर भी ट्वीट किया था. फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी स्वरा भास्कर सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक मुद्दों पर बेबाकी से ट्वीट करती हुई नजर आती हैं.

वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की सीरीज तांडव की बात करें तो भाजपा सांसद मनोज कोटक ने आरोप लगाया है कि ऐसे मंचों पर अक्सर हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दिखाने का प्रयास किया जाता है. उन्होंने कहा कि विभिन्न संगठनों और व्यक्तियों ने शिकायत की है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का उपहास किया गया है.

कोटक ने कहा, “इसलिए, हमने जावड़ेकर जी से मांग की है और उन्हें पत्र लिखा है कि वे वेब सीरीज पर तत्काल रोक लगाएं. अभिनेताओं, निर्माता और निर्देशक को भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगनी चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *