बड़ी खबर: योगी सरकार जल्द ही ताज-महल का नाम बदलकर रा-म महल कर देगी- बीजेपी विधायक

India

यूपी के बलिया से बी’जेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. इस बार ताजमहल पर निशाना साधते हुए कहा कि ताजमहल का नाम बदलकर रा’ममहल या शि’वमहल होना चाहिए. वही ममता बनर्जी को लंकिनी और रा क्षसी बताते हुए कहा कि बंगाल से तिलां जलि दे देना चाहिए तभी बंगाल बच पायेगा.

यूपी में बलिया की बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने ताज महल का नाम बदलकर रा’म महल किए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यह पहले एक शिव मंदिर था, जिसे ध्व स्त करके ताज महल बना दिया गया.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस जगह पर आज ताज महल है, वह पहले एक शिव मं’दिर हुआ करता था. मुग लकाल में इसे तोड़ दिया गया. उन्होंने दावा किया कि योगी सरकार जल्द ही ताज महल का नाम बदलकर रा-म महल कर देगी. उन्होंने यह भी दावा किया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिं’दू सम्राट शिवाजी के वंशज हैं. उन्होंने कहा, ‘शि-वाजी के वंशज उत्तर प्रदेश की धरती पर आ गए हैं. जिस तरह समर्थ गुरु रामदास ने शि-वाजी को भारत दिया था, उसी तरह गोरखनाथ जी ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश दिया है.’

विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुरादाबाद में पत्रकारों पर कथित हमले की भी कड़ी निंदा की. इस हमले में कई पत्रकारों को गंभीर चोट आई थीं, जिसके खिलाफ समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और 20 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया. विधायक ने कहा कि इस घटना ने समाजवादियों के असली चरित्र को दिखा दिया है. वे पत्रकारों पर लाठी का इस्तेमाल करते हैं लेकिन योगी राज में इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *