सनी लियोनी का खुलासा- दूसरों संग पो,र्न फिल्में करने पर पति हमेसा कहते थे ये बात,फिर किया ये बड़ा काम

360°

शो में एक टास्क के दौरान सनी ने इस बात का खुलासा किया था कि वह एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री रही हैं. इसके बाद से एक्ट्रेस ने कभी पलटकर नहीं देखा और बावजूद बेहिसाब आलोचनाओं के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाती चली गईं.बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भारतीय मनोरंजन जगत में अपने करियर की शुरुआत विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से की थी.

सनी लियोनी अपने क्यूट अंदाज और बबली नेचर की वजह से बिग बॉस में काफी लोकप्रिय रहीं. शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स को इस बात की जानकारी नहीं थी कि सनी लियोनी कौन हैं और उनका प्रोफेशनल बैकग्राउंड क्या है.शो में एक टास्क के दौरान सनी ने इस बात का खुलासा किया था कि वह एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री हैं. इसके बाद से एक्ट्रेस ने कभी पलटकर नहीं देखा और बावजूद बेहिसाब आलोचनाओं के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाती चली गईं.

फिल्में हों या रियलिटी शोज, सनी लियोनी अपने किलर डांस मूव्स और अंदाज-ए-बयां के चलते बहुत जल्दी हिट हो गईं. बिग बॉस 5 के बाद सनी लियोनी ने कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया.प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्खियों में रहीं. सनी ने डैनियल वीबर से शादी की और वर्तमान में वे तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं. उनके दो बेटे सरोगेसी से हुए हैं जबकि उनकी बेटी निशा कौर अडॉप्टेड हैं.

कई इंटरव्यू और मीडिया रिपोर्ट्स में सनी लियोनी अपने पति के प्रति आभार व्यक्त कर चुकी हैं. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने बताया था कि किस तरह उनकी मुलाकात हुई और किस तरह एक डैनियल सनी के अन्य पो,र्न स्टार्स के साथ एडल्ट फिल्में शूट करने को लेकर सहज महसूस नहीं करते थे.सनी ने बताया,”वह मुझे समझता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था. यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पो,र्न फिल्मों में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *