VIDEO : सन्नी देओल ने किसानों को लेकर दिल द’हला देने वाला बयान दिया है, देखिए –

India

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन (Farmer Protest) का आज वां दिन है. इस आंदोलन में पहले ही पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच तीखी बहस ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. अब इस पूरे मामले पर बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी के लोकसभा सांसद सनी देओल ने ट्वीट किया है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है और यूजर इस पर खूब अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. सनी देओल ने ट्वीट करते हुए लिखा-  मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार का मामला है.

इसके बीच में कोई भी ना आए क्योंकि आपस में बातचीत करके इसका हम हल निकालेंगे. सनी देओल (Sunny Deol) अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं- मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग इसमें अड़चन डाल रहे हैं. वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं उनका अपना ही खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है. दीप सिद्धू, जो चुनाव के वक्त मेरे साथ था, लंबे समय से मेरे साथ नहीं है वो जो कुछ कह रहा है और कर रहा है वो खुद अपनी इच्छा अनुसार कर रहा है.

मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है. मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा. हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी.

किसान आंदलोन (Farmer Protest) को लेकर सनी देओल का यह पहला ट्वीट है. इससे पहले सनी ने न किसान आंदोलन के खिलाफ न उनके समर्थन में किसी तरह का ट्वीट किया लेकिन अचानक से किसान आंदोलन के 10वें दिन सनी के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इससे पहले सनी देओल उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटीव होने की जानकारी दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *