सनी लियोनी ने बचपन के बुरे अनुभवों का किया खुलासा, बोलीं- इसका कुछ हिस्सा जिंदगीभर ढोया

Entertainment

सनी लियोन, बॉलीवुड की सबसे अलग अदाकारा हैं, आप इनके चेहरे के भावों से पता लगा सकते हैं कि वो कितनी मासूम हैं, अगर उनके पास्ट को पीछे छोड़ दिया जाए तो सनी लियोन एक बेहतरीन शख्सियत और बेहतरीन दिल की मल्लिका हैं, लेकिन उनके इस भोलेपन और मासूमियत का लोग बचपन से लेकर आज तक फायदा उठाते आ रहे हैं।

सनी लियोनी बॉलिवुड की सबसे हॉट ऐक्ट्रेसस में से एक माना जाता है। सनी ‘बिग बॉस’ इस इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आई थीं। इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में ब्रेक दिया था। अब वह बॉलिवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं। उन्हें आइटम नंबर्स और रिऐलिटी शोज में रंग जमाते हुए देखा जाता है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्हें अपने बचपन से जुड़ी कुछ बातें बताईं। उन्होंने बताया कि बचपन में उनको बुली किया जाता था, जिसका बोझ उन्होंने जिंदगीभर ढोया। सनी ने बताया बुली होना किसी को अच्छा नहीं लगता। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को सताया जाता है वे बाद में दूसरों के साथ ऐसा करने लगते हैं।

सनी ने इससे जूझ रहे लोगों को उन्होंने सलाह भी दी। ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में सनी ने कहा, मुझे उतना परेशान नहीं किया गया, जितना कि कई और लोगों को किया जाता है। मैं भारतीय गोरी लड़की थी जिसके हाथों-पैरों पर काले, मोटे बाल थे। मैं अजीब लगती थी और पहनावा वगैरह भी उतना अच्छा नहीं था। इसलिए बुली किया जाता था और यह मजाक नहीं है। इसका कुछ हिस्सा जिंदगीभर मेरे साथ रहा जो कि अच्छी फीलिंग नहीं है।

 

सनी ने बुली करने वालों को कायर बताया और कहा कि अगर आपको बुली किया जाता है तो कोशिश कर सकते हैं दूसरों के साथ ऐसा ही न करें। साथ ही खुद के लिए स्टैंड भी लें। वर्क फ्रंट पर बात करें तो सनी विक्रम भट्ट की फिल्म ‘अनामिका’ में नजर आएंगी। वह रिऐलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। (साभार NBT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *