“बाप बाप होता है” सुनील शेट्टी ने अपने अंदाज में महेश बाबू को दिखाया आईना

Entertainment

महेश बाबू के बयान के बाद साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की खाई पटने का नाम नहीं ले रही। इस विवाद में एक-एक करके और भी लोग कूदते जा रहे हैं।

हाल ही में हिन्दी सिनेमा बनाम साउथ सिनेमा की इस लड़ाई में एंट्री करने वालों में बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का नाम भी जुड़ गया है।

सुनील शेट्टी ने इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर अपना पक्ष रखा है।सुनील शेट्टी ने हाल ही में एक इवेंट में बताया कि बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच चल रहा ये विवाद सोशल मीडिया की वजह से हो रहा है।

यहीं से इसे क्रिएट किया गया है। अभिनेता ने कहा कि हम भारतीय हैं और फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जाए तो वहां भाषा बीच में आती ही नहीं है। वहां पर कंटेंट जरूरी है। मैं भी साउथ से आता हूं लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं हमेशा मुंबईकर रहूंगा।

तथ्य ये है कि ऑडियंस यू डिसीजन ले रही है की कौन सी फिल्म उन्हे देखनी चाहिए, कौन सी उन्हें देखनी नहीं चाहिए।सुनील शेट्टी ने अपने बयान में आगे ये भी कहा कि हम शायद दर्शकों को भूलते जा रहे हैं। हम उन तक चीजों को ठीक से पहुंचा नहीं पा रहे हैं। अब तक सिनेमा में कई लोगों ने मुझसे कहा है

कि सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे।अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि, 70 प्रतिशत भारतीय दर्शक हैं जो कि जो सीटी बजाते हैं। हीरो का शॉट होता है,

हाई स्पीड वॉक होता है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसा कंटेंट है जिसे काम करने की जरूरत है और बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा। इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलीवुड के हीरो को तो पहचानना ही पड़ेगा।

ये एक ऐसी यात्रा है, जहां हमें दोबारा सोचना है और यहां अच्छा कंटेंट देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *