पाकिस्तान के सोएब अख्तर की बीवी की तस्वीर हुई वायरल,पिच को लेकर भारत को सुनाई खरी खोटी

360°

जैसे कि आप सभी जानते है कि सोएब अख्तर हमेसा सुर्खियों में रहते है उन्होंने क्रिकेट को लेकर हमेसा ही अपना पूरा योगदान दिया है पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शोएब अख्तर आज भी अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. शोएब की गेंदबाजी में इतनी गति थी की उनके सामने बल्लेबाजी करने से खिलाड़ी खौ,फ खाते थे और इस वजह से ही उनको रा,वलपिंडी ए,क्सप्रेस का नाम दिया गया था.

शोएब ने अपने क्रिकेट करियर में कई की,र्तिमान हासिल किये हैं जो आजतक कोई भी दूसरा गेंदबाज नहीं पा सका है. शोएब की गेंदबाजी ने उन्हें दुनिया भर में एक अलग पहचान दिलाई है और इतने सालों बाद भी आज वह सु,र्ख़ियों में रहते हैं.शोएब अख्तर ने अपने क्रिकेट करियर में ख़ा,सा ध्यान दिया और इसी के चलते शोएब शादी के लिए भी समय नहीं निकाल पाए.

कई सालों तक क्रिकेट में की,र्तिमान हासिल करने के बाद शोएब ने 40 साल की उम्र में आकर साल 2014 में रुबाब खान नाम की लड़की से शादी की और फिर वह अपनी शा,दीशुदा जिंदगी को व्य,तीत करने लगे.शोएब की शादी 2014 में हुई और उसके बाद वह अपनी वा,इफ रुबाब के साथ रहने लगे. दो साल बाद 2016 में शोएब ने एक बच्चे को ज,न्म दिया. शोएब को रूबाब से एक लड़का हुआ जिसकी फोटो शोएब ने अपने ट्वी,टर अकाउंट पर शेयर की थी.

सोएब अख्तर कुछ पहले ही पिच को लेकर भारत को खरीखोटी सुनाई है अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल में टीम इंडिया पर निशाना साधा है. शोएब अख्तर ने कहा, ‘ऐसी पिच जहां जरूरत से ज्यादा टर्न हो और जहां मैच दो दिन में खत्म हो जाए, यह टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छी बात नहीं है. भारत बहुत मजबूत टीम है और ऐसे में उसे टेस्ट के लिए अच्छी पिच तैयार करनी चाहिए थी.’

सोएब अख्तर ने कहा’ऐसी पिच बनाने की जरूरत नहीं थी’शोएब अख्तर ने कहा, ‘भारत इससे बेहतर पिच पर भी खेलता तो इंग्लैंड को हरा देता, लेकिन उसे ऐसी पिच बनाने की जरूरत नहीं थी. टीम इंडिया को डरने की जरूरत नहीं थी. अख्तर ने कहा, ‘क्या मेलबर्न में टीम इंडिया के लिए मददगार पिच बनाई गई थी? भारत वहां कैसे सीरीज जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *