सोनू सूद को मिली बड़ी उपलब्धि, मां के नाम पर रखा गया सड़क का नाम,सोनू सूद ने कही बड़ी बात

Entertainment

साल 2020 देश के सभी लोगों के लिए काफी खराब साल साबित हुआ है लेकिन सभी लोग पुराने साल को अलविदा कह चुके हैं और नया साल 2021 आ चुका है। पिछला साल हर किसी के लिए चुनौतियों से भरा रहा था। कोरोना महामारी की वजह से लोगों को बहुत सी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी बीच गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद सामने आए।

लॉकडाउन के दौरान इन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया। लॉकडाउन से लोगों की मदद का सिलसिला शुरू हुआ था और आज भी लगातार जारी है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद से जुड़ी हुई एक खबर सामने आई है। आपको बता दें कि अभिनेता के होमटाउन की एक सड़क का नाम उनकी स्वर्गीय मां के नाम पर रखा गया।बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की सहायता की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं।

इसी बीच उन्हें अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि प्राप्त हुई है, जिसकी जानकारी इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस को दिया है। दरअसल, अभिनेता सोनू सूद के होम टाउन मोगा में उनकी स्वर्गीय मां के नाम पर रोड का नाम रखा गया है। सोनू सूद इसकी वजह से बेहद खुश हैं। सोनू सूद ने ट्विटर पर सड़क के नामकरण की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और उन्होंने यह लिखा है

कि “यह है और यह होगा। मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि। मोगा में मेरी मां के नाम पर एक सड़क प्रो. सरोज सूद रोड। मेरी सफलता का सही मार्ग। मैं आपको बहुत मिस करता हूं माँ।”सोनू सूद सड़क का नामकरण मां के नाम पर होने पर बेहद भावुक हो गए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने यह लिखा कि “एक दृश्य जिसे मैंने पूरी लाइफ अपने सपने में देखा। आज मेरे होम टाउन मोगा में मेरी मां के नाम पर सड़क का नाम प्रो.

सरोज सूद रखा गया। यह वही सड़क है जिससे उन्होंने अपनी पूरी लाइफ घर से कॉलेज और फिर कॉलेज से घर की यात्रा की। यह मेरी लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा। मुझे यकीन है कि मां और पिता स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे। काश, वह इसे देखने के लिए यहां पर होते।”आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि उनके द्वारा किए गए नेक कार्यों की वजह से फिल्मों में मिलने वाले रोल भी काफी बदल गए हैं। सोनू सूद ने यह बताया था कि मुझे जिस प्रकार के रोल ऑफर किए जा रहे हैं वह बिल्कुल अलग है।

यह रोल रियल लाइफ हीरो के रोल्स है। उन्होंने बताया कि मैंने अपने जीवन में जो चीजें की हैं वह उसे स्क्रिप्ट में रखने की कोशिश कर रहे हैं जो बिल्कुल अलग है।बताते चलें कि अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुंचाने का इंतजाम करवाया था। उसके बाद से ही यह लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता में जुटे हुए हैं।

अगर कोई जरूरतमंद व्यक्ति इनसे सहायता मांगता है तो यह उसकी सहायता के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता की नई किताब लॉन्च हुई है जिसका नाम “I Am No Messiah” है। इस किताब में अभिनेता के लॉकडाउन के सफर के बारे में बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *