सोनू सूद को भारी पड़ा महाशिव,रात्रि का ट्वीट, भड़के शि,वभक्तों ने किया हंगामा

360°

बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आते हैं और इसीलिए खबरों में भी बने रहते हैं। सोनू सूद की मदद की काफी तारीफ भी की जाती है मगर महाशिवरात्रि के दिन अचानक सोशल मीडिया पर सोनू सूद को ट्रोल किया जाने लगा और ट्विटर पर आखिर तुम होते कौन हो सोनू सूद ट्रेंड करने लगा। दरअसल सोनू सूद के महाशिवरात्रि पर किए गए ट्वीट से शिवभक्त नाराज हो गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सोनू सूद ने महाशिवरात्रि पर किए अपने ट्वीट में लिखा था, ‘शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं। ओम नमः शिवाय।’ सोनू के इसी ट्वीट पर लोग भड़क गए हैं और हु द हेल अर यू सोनू सूद के हैशटैग के साथ उन्हें काफी बुरा-भला कह रहे हैं।कुछ यूजर सोनू सूद के एक पुराने ट्वीट का भी स्क्रीनशॉट निकाल कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं जिसमें उन्होंने ईद के मौके पर ट्वीट किया था।

इस पर एक यूजर ने लिखा,’वाह दोगलापन, कहां से लाते हो ज्ञान.वो भी सिर्फ हिंदू त्योहारों पर। मेरा धर्म मेरी मर्जी।एक यूजर ने लिखा, ‘यह अच्छी बात है कि सोनू ने लॉकडाउन के समय लोगों की मदद की थी मगर इससे उन्हें इस बात का अधिकार नहीं मिल जाता कि वह हिंदुओं से ऊपर हो जाएं और उन्हें बताएं कि उन्हें कैसे त्योहार मनाना है।

वैसे ऐसा नहीं है कि सभी लोग सोनू सूद का विरोध कर रहे हैं। एक बड़ा वर्ग सोनू सूद के सपोर्ट में भी ट्वीट कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘यह वही आदमी है जो सड़क पर हजारों प्रवासियों की मदद के लिए आया था जब चुनी हुई सरकार ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया था। मैं फिल्में नहीं देखता तो मुझे उनकी ऐक्टिंग स्किल्स के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन सोनू सूद वास्तव में एक ईमानदार इंडियन आयडल हैं।’

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने गरीब प्रवासी मजदूरों के न केवल घर जाने का बल्कि उनके खाने-पीने का भी इंतजाम किया था। इस काम के लिए सोनू सूद की भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक तारीफ हुई थी। इसके बाद एक बड़े वर्ग ने सोनू सूद को भारत रत्न दिए जाने की भी मांग की थी और सोनू सूद के मंदिर भी बना दिए थे। लॉकडाउन के बाद भी अभी भी सोनू सूद गरीबों की मदद करने के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *