सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली,की नई एप्प लॉन्च,देंगे एक लाख नोकरी,जानिए कैसे

Education

बॉलीवुड एक्टर सोनू जब से कोरोना के चलते लॉक्डाउन लगा था तभी से लगातार लोगों की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच सोनू सूद एक बार फिर से जरूरतमंदों का मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. जी हां, सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च किया है जिसमें वो एक लाख लोगों के लिए नौकरी का अवसर लेकर आ रहे हैं. एक्टर ने इस खबर को खुद सोशल मीडिया पर साझा किया है.

दरअसल सोनू ने अपने ट्वीट में गुडवर्कर एप्लिकेशन का जिक्र किया है, जिससे वो लोगों को नौकरी दिलवाने वाले हैं. सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा, ‘नया साल, नई उम्मीदें, नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम, प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें.

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि एक लाख लोगों के लिए नौकरियों की व्यवस्था की जा रही है. इस ट्वीट में उन्होंने ये भी बताया है कि इस काम के जरिए वो अगले 5 सालों के अंदर लगभग 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की योजना बना रहे हैं.सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान फंसे लोगों को उनके घरों और गांवों में पहुंचाने में काफी मदद की थी. केवल देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे लोगों को उनके वापस घर तक पहुंचाने में मदद के लिए भी वो आगे आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *