सोनू सूद की किताब ने मचा दिया धमाल,दरियादिली की पहचान देखने को बेताब फैन्स

Entertainment

सोनू सूद जो 2020 में मजदूरों और ज़रूरतमंदों की मदद डिजीटली और ग्राउंड लेवल पर कनेक्ट होकर करते नजर आए। ऐसे में उन्हें इस बार कई पद्वी दी गई और वह रील हीरों के साथ-साथ सच्चे दिलदार और रियल हीरो भी साबित होते हुए नजर आए। सोनू को कई बार इन मजदूरों का मसीहा भी कहा गया। और इसी पर अब सोनू ने एक बुक लांच कर दी हैं।

सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी थी। जंहा सोनू सूद ने अपनी पहली बुक लांच की हैं जो सोनू ने आॅथर मीना अय्यर के साथ मिलकर लिखी। इस बुक में सोनू अपने द्वारा मजदूरों को मदद करने की पूरी जर्नी को बता रहें हैं साथ ही इस बुक के जरिए ही सोनू अपनी सोच को सामने रखते हुए नजर आए।

इस बुक में सोनू ने मजदूरों के दुविधा और उनको मदद करने के लिए उठाए गए कदम के पीछे की कहानी और उनकी सोच की जानकारी दी है।सोनू द्वारा लांच की गई यह पहली बुक दिसंबर में रिलीज की गई। वहीं इस बुक को अब प्री-आॅर्डर भी किया जा सकता है। इस बुक को पैंग्विन इंडिया पब्लिशिंग हाउस के अंडर पब्लिश किया गया है। यह बुक हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में पब्लिश की जा रही है। बुक का नाम ‘मैं मसीहा नहीं’ और ‘आय एम नॉट मसीहा’ है। और अब यह बुक मुंबई एयरपोर्ट के बुक स्टोर पर भी 25 दिसंबर से उपलब्ध हो गई है।

वहीं सोनू द्वारा साइन की गई यह बुक अब कई बॉलीवुड और टॉलीवुड सेलिब्रिटीज पसंद करते नजर आए। जंहा बिग बी अमिताभ बच्चन, रविना टंडन, राजकुमार राव यह किताब खरीदते दिखे वहीं साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार चिरंजीवी भी इस बुक को खरीदते दिखे। और अब सोनू सूद की इस किताब ने नई उंचाई हासिल की हैं।यह किताब अब नेशनल लेवल पर बेस्ट सेलर बुक कहलाई जा रही है। इस बुक की बिक्री पहले ही हफ्ते में 40 हजार से अधिक हो चुकी है जिसकी खुशी सोनू जाहिर करते नजर आए।

इसी के साथ-साथ बिग बी को अपनी यह किताब देते हुए सोनू बहुत खुश नजर आए और नए साल की शुरुआत पर इसे सबसे अच्छी शुरुआत बताई।हाल ही में सोनू ने बुक के कवर पेज को इंस्टा स्टोरी और इंस्टा पर अपलोड कर कैप्शन में लिखा था,’ मैं मसीहा नहीं, दिसंबर में रिलीज की जाएगी। यह मेरे जीवन की कहानी पर उतनी ही आधारित है जितनी की हजारों साथी मजदूरों पर…’ । इसी के साथ सोनू ने पब्लिशिंग हाउस और उनकी को-राइटर मीना अय्यर को टैग किया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *