मोहम्मद सिराज को लेकर स्टोक्स ओर विराट में हुई जंग,देख कर रह जाओगे दंग

Sports

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन बेन स्टोक्स और कप्तान विराट कोहली के बीच काफी बहस देखने को मिली।भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम के पहले दिन भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। इंग्लैंड के शुरुआती तीन विकेट जल्दी गिर गए थे।

पहले सेशन में दोनों सलामी बल्लेबाजों को अक्षर पटेल अलावा कप्तान जो रूट भी मोहम्मद सिराज की गेंद पर कैच आउट हो गए थे। इंग्लैंड पर काफी दबाव था और इसका नतीजा मैदान पर खिलाड़ियों के व्यवहार में भी नजर आया। मैदान पर मोहम्मद सिराज और बेन स्टोक्स के बीच गर्मागर्मी देखी गई। इस बहस में विराट कोहली भी शामिल हो गए।

रूट आउट होकर पविलियन लौटे ही थे। क्रीज पर बेन स्टोक्स आए जिन्हें सिराज ने बाउंसर फेंकी। स्टोक्स को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने युवा तेज गेंदबाज से कुछ कहा। विराट कोहली अपने तेज गेंदबाज का साथ देने चले आए। वह अकसर अपने टीम के साथी खिलाड़ियों का साथ देने के लिए आ जाते हैं। इसके बाद अंपायर्स ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच बचाव किया और दोनों खिलाड़ियों को अलग किया।

जब कोहली और स्टोक्स के बीच बहस हो रही थी उस समय जॉनी बेयरस्टो के चेहरे पर मुस्कान थी। हालांकि ऐसा लग रहा था कि कहानी कुछ और है। कॉमेंटेटर ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है कि मैदान पर जो रहा है वह फ्रैंडली नहीं है, अंपायर्स को बीच-बचाव करना पड़ रहा है। मैदान पर खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी बुरी नहीं है लेकिन कुछ भी गलत नहीं कहा जाना चाहिए।’सिराज और स्टोक्स के बीच अगले ओवर में भी माहौल गर्म जारी रहा। स्टोक्स ने हैदराबाद के इस पेसर के इस ओवर में तीन चौके लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *