ज़ूम एप्प पर वायरल हुई ‘श्वेता’ की प्राइवेट बातें, लोगों ने लिए मजे

Entertainment

ट्विटर के ट्रेंड्स में Shweta देखकर दिमाग में श्वेता नाम की उन सारी सेलेब्स की पिच्चर दिमाग में चलने लगी, जिन्हें मैं जानती हूं. श्वेता तिवारी, श्वेता त्रिपाठी, श्वेता पंडित. जब मसला पता चला तो समझ में आया कि असल में ये श्वेता, पूजा, नेहा, राहुल, रोहित किसी के साथ भी हो सकता है. तो सबसे पहले जान लीजिए कि श्वेता ने क्या किया, फिर हम बताएंगे कि इससे कैसे बच सकते हैं.

लगभग सालभर से देशभर के दफ्तरों का काम लोगों के घरों में शिफ्ट हो गया है. कोविड 19 के चलते. मीटिंग्स भी ज़ूम, गूगल मीट जैसे प्लैटफॉर्म्स पर हो रही हैं. स्कूल-कॉलेज की क्लासेस भी ऑनलाइन चल रही हैं. श्वेता की भी ऐसी ही एक क्लास चल रही थी. उस क्लास में उनके अलावा 111 लोग और थे. अब क्लास के दौरान श्वेता एक कॉल पर थीं, अपना माइक म्यूट किये बिना वो फोन पर बात कर रही थीं. यानी उनकी पूरी बात ऑनलाइन क्लास में मौजूद सारे लोग सुन रहे थे.

राधिका नाम की अपनी एक दोस्त के साथ श्वेता अपने किसी ‘पंडित’ दोस्त की गुपचुप लाइफ डिस्कस कर रही थीं. बता रही थीं कि लड़के ने उन्हें क्या-क्या बताया अपने रिलेशन के बारे में. श्वेता कह रही थीं कि उस बंदे ने ये सारी बातें अपने बेस्ट फ्रेंड को भी नहीं बताई थीं, लेकिन उसे बताईं. इसी दौरान क्लास में मौजूद किसी लड़के ने कहा- और उसने 111 और लोगों को बता दीं.

इधर क्लास में मौजूद लोग श्वेता को आवाज़ लगा रहे थे कि वो अपना माइक बंद कर लें. कोई कह रहा था कि उसे कॉल करके बताओ, कुछ लोग ज़ोर-ज़ोर से उनका नाम पुकार रहे थे. लेकिन शायद, श्वेता ने अपना इयरफोन कान से हटा लिया था, इस वजह से उन तक क्लास वालों की आवाज़ पहुंच नहीं रही थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *