बड़ी खबर- पाकि-स्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के नाम से जाना जाएगा ये मशहूर स्टेडियम, सरकार से नही थी ऐसी उम्मीद –

Sports

‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर शोएब अख्तर खेल के विभिन्न पहलुओं पर अक्सर अपनी बेबाक राय रखते हैं. अब इस पूर्व तेज गेंदबाज को पाकि स्तान के क्रिकेट में शानदार योगदान के लिए सम्मान मिला है. दरअसल रावलपिंडी का केआरएल स्टेडियम (Khan Research Laboratories Ground) अब शोएब अख्तर स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा.

45 साल के शोएब अख्तर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने इस सम्मान के लिए आभार प्रकट किया है. पाकि स्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के सम्मान में एक स्टेडियम का नाम किया गया है। रावलपिंडी का केआरएल स्टेडियम अब शोएब अख्तर स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से दुनियाभर में मशहूर इस तेज गेंदबाज ने इस सम्मान के लिए सभी को शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा कि अपनी खुशी को बयां करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं।

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रावलपिंडी के केआरएल स्टेडियम का नाम बदलकर शोएब अख्तर स्टेडियम रखने पर विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सम्मान को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। वास्तव में मेरे पास प्यार और सम्मान, जो मुझ इतने वर्षों में मिला है, उसके लिए सभी का शुक्रिया करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

45 वर्षीय तेज गेंदबाद ने पाकि स्तान के लिए 46 टेस्ट खेले और 178 विकेट झटके, जबकि 163 वनडे में 247 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने 15 टी-20 इंटरनैशनल भी खेले, जिसमें 19 विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *