Sania mirza Shoib Malik

शोएब मलिक की दूसरी पत्नी है सानिया मिर्जा, निकाह से 4 दिन पहले अपने पार्टनर से तोड़ा था रिश्ता, देखिए

Lifestyles Sports

जब भी भारत-पाकिस्तान (india-Pakistan) के संबंधों की बात होती है तो पाक क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की भी चर्चा होती है. दोनों देशों के लोग इन्हें अक्सर निशाने पर लेते हैं. दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. लेकिन, इन्हें इस शादी को मुकाम तक पहुंचाने से पहले अपने पहले पार्टनर को छोड़ना पड़ा था. जी हां, शोएब ने सानिया से निकाह करने से 4 दिन पहले ही अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था. वहीं सानिया की शोहराब मिर्जा के साथ सगाई टूटी थी.

निकाह से 4 दिन पहले दिया तलाक
सानिया और शोएब का निकाह 2010 में हुआ था. मगर इससे पहले भी शोएब की शादी हो चुकी थी और उनकी पहली पत्नी सानिया से भी ज्यादा खूबसूरत थी. शोएब की पहली शादी का खुलासा सानिया से शादी के वक्त हुआ. जब मीडिया में खबरें आई कि, शोएब की पहली शादी सानिया की वजह से टूटी है और उनकी पत्नी को इस शादी से ऐतराज है. दरअसल, शोएब का पहला निकाह 2002 में आएशा सिद्दीकी (Ayesha Siddiqui) के साथ हुआ था. पर जब शोएब सानिया के करीब आने लगे तो उनकी शादी में अनबन होने लगी और हालात ऐसे बन गए कि, आखिर में रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया.

Shoaib Malik First Wife
Shoaib Malik and His First Wife Ayesha Siddiqui

10 साल से साथ हैं सानिया-शोएब
सानिया-शोएब ने अपने अतीत को भुलाकर एक नई जिंदगी की शुरुआत की और अब 10 सालों से एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं. दोनों ने कभी देशों के बीच के तनाव को रिश्ते में नहीं आने दिया.खुद शोएब कहते हैं कि, उनके लिए देशों से ज्यादा जरूरी प्यार है और वह सानिया से बहुत प्यार करते हैं. स्टार कपल का एक बेटा इजहान मिर्जा है जिसका जन्म अक्टूबर 2018 में हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *