सैफ अली खान की माँ शर्मिला टैगोर को लेकर आई बुरी खबर,पीछे है बड़ी वजह

India

अभिनेता सैफ अली खान की मां और हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को विवादित वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर चिंता सता रही है। बता दें कि सुप्रीम को,र्ट की बेंच ने अभिनेताओं और निर्माताओं को गिरफ्तारी से सुरक्षा देने से इनकार कर दिया है। अमेजन की वेब सीरीज पर कथित तौर पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए कई रिपो,र्ट दर्ज कराई गई हैं जिसके बाद 76 वर्षीय अभिनेत्री कानूनी प्रक्रियाओं को लेकर चिंतित हैं।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि जबसे ‘तांडव’ विवाद शुरू हुआ है, तबसे शर्मिला की तबियत खराब हो गई है। सूत्र ने आगे बताया कि सैफ और करीना फरवरी में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और इस समय उन्हें ऐसे मुश्किल समय की बिलकुल जरूरत नहीं है। 

सूत्र ने यह भी बताया कि शर्मिला टैगोर सीरीज को लेकर चली आ रही समस्याओं से काफी चिंतित हैं। विवाद के बाद, सूत्र ने आखिर में बताया कि शर्मिला ने साफ साफ सैफ को अपने सार्वजनिक बयानों के साथ विवेकशील होने और अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में सतर्क रहने के लिए कहा है।‘तांडव’ विवाद के बाद, सैफ अली खान ने दो बार उन सभी स्क्रिप्ट से गुजरने का फैसला किया है जो उन्हें ऑफर की गई थीं। इसके अलावा,


उन्होंने अपनी किसी भी आगामी परियोजना के लिए हामी भरने से पहले अपनी अनुभवी मां से राय और सलाह लेना शुरू कर दिया है। एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, शर्मिला टैगोर ने उन पसंदों के बारे में बात की, जो उनके बेटे सैफ उनकी फिल्मों और उनमें भूमिका के बारे में बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *