बेबस मां ने अमेरिका में बेटे शरीफ रहमान का सु,पुर्दे खा,क ऑनलाइन देखा, जुलाई में तय था निकाह

World

भोपाल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान को रविवार को सु,पुर्दे खा,क किया गया है। बुजुर्ग मां कोरोना की वजह से अमेरिका नहीं जा पाई है। उन्होंने भोपाल में बैठकर बेटे का सुपुर्दे खाक ऑनलाइन देखा है।सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान की यूएसपी में बीते बुधवार को ह,त्या हो गई थी। उसके बाद भोपाल में रहने वाले परिवार को इसकी सूचना दी गई थी। भारत और अमेरिका में कोरोना का को,हराम है।

कोरोना की भयावहता की वजह से परिवार के दूसरे सदस्य वहां नहीं जा सके थे। ऐसे में मां अपने परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ 13 हजार किलोमीटर दूर भोपाल में बैठकर बेटे का सु,पुर्दे खा,क ऑनलाइन देख रही थी। भोपाल के सुभाष नगर इलाके में रहने वाली मां बेटे के निकाह की तैयारी कर रही थी। जुलाई में निकाह तय था। उसे पहले ही बेटे की यूएस में ह,त्या हो गई है।

रविवार को तड़के सुबह चार बजे अमेरिका के सेंट लुईस स्थित कब्रिस्तान में सुपु,र्दे खा,क कर दिया गया है। मां और परिवार के दूसरे सदस्य भी वहां नहीं जा सके। ऑनलाइन सु,पुर्दे खा,क देख मां बेटे को देखने के लिए बार-बार बिलखती रही। इस दौरान शरीफ रहमान की बहन भी ऑनलाइन जुड़ी थी। गौरतलब है कि बुधवार को अमेरिका में शरीफ रहमान की ह,त्या हुई थी। आरोप महिला मित्र से एक तरफा प्यार करने वाले युवक पर है। परिवार का आरोप है कि यूएस की पुलिस कोई मदद नहीं कर रही है।


हालांकि परिवार को भारतीय राजनायिकों की तरफ से मदद का भरोसा दिया गया है। परिवार ने कहा है कि वहां की पुलिस हमें कुछ जानकारी नहीं दे रही है कि आखिर शरीफ की ह,त्या कैसे हुई है। दरअसल, एमपी में कोरोना की स्थिति वि,कराल है। रविवार को प्रदेश में 3100 के पार मरीज मिले हैं। शरीफ की मां बुजुर्ग हैं। वहीं, कुछ महीने पहले ही पिता का इंत,काल हुआ है। ऐसे में परिवार के लोगों ने अमेरिका नहीं जाने का फैसला किया था, लेकिन बुढ़ी मां अपने लाडले को देखने के लिए घर में लगातार बिलख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *