शमी पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, बेटी आयरा को लेकर आई द’र्दनाक ख़बर –

Sports

हसीन जहां ने अपनी बेटी आयरा के नाम के आगे से शमी का सरनेम हटाकर अपना सरनेम लगा दिया है। हसीन ने अपनी बेटी का नाम आयरा जहां रखा है। बेटी ​आयरा को दिया अपना सरनेम इस से शमी को बहुत गहरा धक्का लगा है जिस से वह काफ़ी परेशान हैं । उनकी शादी के बाद ही उनका जीवन विवादों में घिरा रहा है ।

हसीन जहां ने अपनी बेटी आयरा के नाम के आगे से शमी का सरनेम हटाकर अपना सरनेम लगा दिया है। हसीन ने अपनी बेटी का नाम आयरा जहां रखा है। इस फैसले से काफी लोग सोशल मीडिया पर ही कह रहे हैं कि वह शमी को बेटी से दूर करने की तैयारी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

हसीन जहां मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए आईपीएल में चीयरलीडर के तौर पर जुड़ी हुई थीं। इसी दौरान हसीन की मुलाकात मोहम्मद शमी से हुई। बाद में दोनों की मुलाकातों का दौर चला और शमी ने घरवालों की बात नहीं मानते हुए हसीन जहां से 2014 में शादी कर ली। इसी दौरान उनकी एक बेटी भी हुई, जिसका नाम आयरा रखा गया।

हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा था कि शमी का उनके अलावा किसी और के साथ भी अफेयर है। मामला कोर्ट तक पहुंच गया था और दोनों फिलहाल अलग रह रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं हसीन जंहा ।

पेसर मोह म्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। वह चोट से जूझ रहे हैं। शमी ने करियर में अभी तक 50 टेस्ट, 79 वनडे और 12 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। वह पिछले दिसंबर में ऑस्ट्रलिया के खिलाफ एडिलेड में टेस्ट मैच का हिस्सा थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *