मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ जल्द कर सकते है टीम इंडिया में पदार्पण,दीजिये मुबारकबाद

Sports

मोहम्मद शमी ने जिस तरह टीम इंडिया में अपना नाम रोशन किया है ,उसे कोई बचा हुवा नही है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक टीम में 2 भाइयों का खेलना वाक़ई में क्रिकेटर्स और उनके परिवार के लिए एक गर्व का क्षण होता है. आने वाले समय में भी कयास लगाए जा रहे हैं कि भाइयों की कुछ जोड़ी भारत के लिए खेलते हुए नज़र आ सकती हैं.

इनमें से कुछ एक साथ खेलते दिख सकते हैं तो भारतीय टीम के लिए पहले क्रिकेट खेल चुके क्रिकेटर्स के भाई भी देश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं. इधर हम ऐसे ही 3 क्रिकेटर्स के बारे में बात करेंगे जो आने वाले समय में पहले से खेल रहे अपने भाइयों के साथ खेलते हुए नज़र आ सकते हैं.मोहम्मद कैफ़ मोहम्मद शमी के भाई है।

भारतीय टीम के स्टार पेसर और अमरोहा के 30 वर्षीय सीनियर तेज़ गेंदबाजड मोहम्मद शमी इस समय राष्ट्रीय टीम में एक सीनियर खिलाड़ी के तौर पर खेलते हुए नज़र आते हैं.मोहम्मद शमी के 8 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के बाद अब उनके लिए एक और खुशखबरी है.दरअसल शमी के छोटे भाई और अमरोहा से तअल्लुक रखने वाले 24 वर्षीय युवा बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ़ को सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी के लिए बंगाल की टीम में चुना गया है.

इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कैफ़ जल्द ही अपने बड़े भाई के साथ भारत की राष्ट्रीय टीम में खेलते हुए नज़र आ सकते हैं.जैसे कि आप सभी जानते है कि मोहम्मद शमी ने भारत के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया है,उन्होंने भारतीय टीम के लिए हर तरह के खेल ,टेस्ट या वनडे ही नही बल्कि आई पी एल में भी बहुत बड़ा योगदान दिया है ,उन्होंने बोलिंग से सभी देशों के बल्लेबाजो को परेशान किया है ।

बताते चले कि मोहम्मद शमी ने कुछ साल पहले एक लड़की से शादी की थी ,जिससे उन्हें एक लड़की भी है ,वो अपनी लड़की स्व बहुत प्यार करते है ,हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी को बहुत याद किया था ,आये दिन उनकी बेटी की तस्वीर वायरल होती रहती है ,फिलहाल वो अपनी बीवी से अलग हो गए है,जिससे उन पर काफी प्रभाव पड़ा था,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *