शाकिब अल हसन ने बीवी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बीवी के लिए बिजनेसमैन से लिया था पंगा

Lifestyles

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन की जितनी रोमांचक क्रिकेट की जर्नी है उतनी ही रोमांचक उनकी लव स्टोरी है। शाकिब को सात समंदर पार इंग्लैंड में प्यार हुआ। दो साल डेट करने के बाद शादी की। पत्नी के लिए स्टेडियम में हजारों लोगों को सामने एक जाने-माने बिजनेसमैन की पिटाई की। शाकिब बांग्लादेश के लिए 57 टेस्ट मैच और 209 वनडे मैचों में हिस्सा ले चुके हैं।

उन्होंने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट टी20 में 76 मैच खेले हैं।शाकिब की लव स्टोरी की शुरुआत 2010 में हुई थी। तब वे इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने गए थे। शाकिब काउंटी खेलने वाले बांग्लादेश के पहले खिलाड़ी थे। इंग्लैंड में उनकी मुलाकात उम्मी अहमद शिशिर से हुई थी। उम्मी का परिवार मूल रूप से बांग्लादेशी है मगर जब वो 10 साल की थीं तब उनके माता-पिता अमेरिका में आकर बस गए थे और तभी से उम्मी और उनका परिवार अमेरिका में रह रहा था।

उम्मी उन दिनों पढ़ाई के लिए इंग्लैंड में थीं। संयोग से उम्मी और शाकिब एक ही होटल में ठहरे हुए थे।होटल में ही दोनों की मुलाकात हुई थी। पहली ही मुलाकात के बाद शाकिब और उम्मीद अच्छे दोस्त बन गए। दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता नहीं चला। इसके बाद दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। 12 दिसंबर 2012 को शाकिब और उम्मी ने शादी की। इसके तीन साल बाद 2015 में 8 नवंबर को शाकिब पिता बने। उम्मी ने बेटी अलायना हसन आब्रे को जन्म दिया।


2014 में भारत-बांग्लादेश के बीच मीरपुर में मैच खेला गया था। उसी दौरान पहली बार शाकिब की पत्नी की चर्चा सबसे ज्यादा हुई थी। दरअसल, स्टेडियम की गैलरी में बैठे एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे ने उम्मी के साथ बदसलूकी की थी। इस पर शाकिब गुस्से में आ गए थे। वे सुरक्षाकर्मियों के साथ गैलरी में पहुंचे और रहमान के नाम के बिजनेसमैन की धुनाई कर दी। बाद में मामला दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया। उम्मी विज्ञापनों में काम करने के बाद बांग्लादेश की मशहूर अभिनेत्री बन गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *