शाकिब अल हसन को लेकर आई दर्द’नाक ख़बर, किसी को नही थी उम्मीद –

Sports

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के IPL में खेलने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड आईपीएल के लिए उनके एनओसी पर विचार कर सकता है। बोर्ड ने इस बात के संकेत दिए हैं। ये खबर बहुत दर्दनाक है जो फैंस को बुरी लगी है।

हाल ही में शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा आरोप लगाया था। शाकिब अल हसन ने कहा था कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने के बजाय आईपीएल में खेलने के उनके फैसले को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने गलत तरीके से पेश किया। इसके बाद बीसीबी उनके एनओसी पर विचार कर सकती है।

शाकिब अल हसन के मुताबिक उन्होंने अपने लेटर में नहीं कहा था कि वो टेस्ट में नहीं खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, जो लोग ये कहते हैं कि मैं टेस्ट नहीं खेलना चाहता उन्होंने मेरा लेटर पढ़ा नहीं होगा। मैंने बीसीबी को लिखे अपने खत में ये बात नहीं कही है कि मैं टेस्ट नहीं खेलना चाहता हूं। मैंने कहा था कि वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए मैं आईपीएल में खेलना चाहता हूँ।

बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशंस के चेयरमैन अकरम खान ने बीसीबी प्रेसिडेंट नजमुल हसन के घर पर उनसे मुलाकात की। ईएसपीएन क्रिकइन्फो में छपी खबर के मुताबिक अकरम खान ने कहा,

मैंने सुना है कि शाकिब ने कहा कि मैंने उनका लेटर नहीं पढ़ा था। शायद मैंने उनके लेटर को गलत समझ लिया। उन्होंने जो कहा उसके मुताबिक वो टेस्ट खेलना चाहते हैं। अगले कुछ दिनों में हम उनके एनओसी को लेकर चर्चा करेंगे। अगर उन्होंने दिलचस्पी दिखाई तो श्रीलंका में टेस्ट खेलेंगे। पूरा इंटरव्यू सुनने के बाद हम फैसला लेंगे।

अकरम खान ने ये भी कहा कि उन्होंने शाकिब अल हसन का लेटर पढ़ा था और उसमें लिखा था कि वो श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की बजाय आईपीएल में खेलना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *