किसी जन्नत से कम नही है शाहरुख़ खान का घर ‘मन्नत’, पहली बार तस्वीरें आई सामने –

Lifestyles

किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के बल पर काफी स्ट्रगल भी किया है। शाहरुख खान फ़िल्म इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरते रहते है। शाहरुख खान ने अब तक के करियर में इतनी कमाई की है कि वो अपने परिवार की हर ख्वाइश को पूराभी कर सकते है। बॉलीवुड के किंग खान के पास करोड़ो की प्रॉपर्टी है आइए जानते है इनके बारे में।

शाहरुख खान मन्नत को तो अपना ड्रीम हाउस मानते है। शाहरुख खान का दुबई में आयरलैंड है और दिल्ली का उनका घर हाल ही में टूरिस्टों और सभी लोगो के लिए खुला हुआ है।मन्नत मुम्बई शाहरुख खान की सबसे बेशकीमती प्रॉपर्टीज में से एक है।मुम्बई के बान्द्रा में उनके बंगले के नाम मन्नत है जहां ओर उनका परिवार रहता है।

बता दे कि इस बंगले को पूरा करने में लगभग एक दशक लगा था। इस बंगले का इंटियिर शाहरुख खान की पत्नी गौरा खान ने किया है।उन्हीने ट्रेडिशनल और मॉडर्न डेकोरेशन से इस घर की सजाया है। मन्नत की कुल लागत 200 करोड़ रूपए है।

शाहरुख खान दुबई टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसडर ही नही बल्कि दुबई के पास जुमेराह में एक सुंदर घर के मालिक भी है। इनका जन्नत नाम का लक्जरी होम K front of plam jumeriah में स्थित है जो दुनिया का सबसे बड़ा आर्टिफिशियल द्वीप समूह भी है।

अलीबाग फार्म हाउस पिछले कुछ सालों से इस फार्महाउस में शाहरुख खान का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया जा रहा है। यह मुम्बई से थोड़ी दूर पर स्थित है। इसमें उनकी सहूलियत के सारे इंतज़ाम मौजूद है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *