शाहरुख खान की बेटी सुहाना की पहली फ़िल्म का ट्रेलर आ गया है, आर्यन खान ने बहन को दी बधाई

Bollywood

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। उनकी पहली फिल्म द आर्चीज का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सुहाना के पापा शाहरुख खान ने तो सुहाना को लेकर स्पेशल पोस्ट कर दिया। अब सुहाना के भाई आर्यन खान ने भी सुहाना को लेकर स्पेशल पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी बेबी सिस्टर की फिल्म का टीजर और पोस्टर शेयर किया है। आर्यन ने सुहाना के साथ-साथ बाकी स्टार्स को भी बधाई दी है। आर्यन को उम्मीद है कि उनकी बहन के साथ-साथ बाकी सब भी खूब धमाल मचाएंगे।

आर्यन ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर। जाओ धमाल करो। टीजर शानदार लग रहा और सब काफी शानदार लग रहे हैं। आप सब धमका मचा दोगे। बता दें कि द आर्चीज की शूटिंग 18 अप्रैल से शुरू हो गई थी और मई 14 को फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज किया गया। इसी फिल्म के जरिए सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स में अगले साल रिलीज होगी।

फिल्म में दिखाया गया है कि आर्ची हमेशा 2 लड़कियों के बीच में फंसा होता है यानी कि लव ट्रायंगल होता है। जोया अख्तर द्वारा डायरक्टेड ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। अभी तक की आई जानकारी के मुताबिक आर्ची का किरदार अग्स्त्या नंदा निभा रहे हैं। खुशी, बैटी का और वेरोनिका का किरदार सुहाना खान।

आर्यन के बारे में बता दें कि वह पिछले साल ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे। कुछ दिन आर्यन जेल में भी रहे थे। हालांकि फिर कुछ दिनों बाद आर्यन को रिहाई मिल गई थी। आर्यन का फिलहाल बॉलीवुड में इंट्रेस्ट नहीं है। शाहरुख खान पहले क्लियर कर चुके हैं कि आर्यन एक्टर नहीं बनेंगे। लेकिन देखते हैं कि आने वाले दिनों में क्या होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *