शाहरुख खान के लाडले अबराम खान दिखते हैं बहुत खूबसूरत, बनेंगे आने वाले सुपरस्टार

Bollywood

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान अक्सर मीडिया की नजरों से छुपते रहते हैं. अबराम को कई बार उनके पिता शाहरुख और मां गौरी खान के साथ कई बार देखा गया है. हालांकि ऐसा कभी नहीं हुआ कि अबराम ने पैपराजी के सामने पोज किया हो. लेकिन अब इसमें बड़ा बदलाव आ गया है. अबराम खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अकेले खड़े पोज करते नजर आ रहे हैं.

अबराम ने पहली बार किया पोज अबराम खान को कम ही पब्लिक में देखा जाता है. वह अक्सर पिता शाहरुख खान के साथ नजर आते हैं. लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि अबराम अकेले पैपराजी के कैमरा के सामने पोज करते दिखे हैं. अब समय बदल गया है. अबराम खान शनिवार को अपनी मां गौरी खान के मुंबई वाले स्टोर में पहुंचे. यहां पैपराजी ने उन्हें घेरा तो उन्होंने वहां से जाने के बजाए कैमरा को पोज दिए.

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. विरल ने बताया कि ऐसा पहली बार है जब अबराम खान को मीडिया के सामने पोज देने की इजाजत उनकी मां गौरी खान के सामने मिली है. गौरी के स्टोर में कोई दिलचस्प शूट कर चला रहा है. यहां अबराम उनसे मिलने आए हैं.’

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सोशल मीडिया यूजर को भी अबराम खान का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कई यूजर्स ने उन्हें क्यूट बताया है. साथ ही कुछ ने उन्हें शांत बर्ताव की तारीफ की है. यूजर्स का कहना है कि अबराम खान बहुत जल्दी बड़े हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आने वाली सदी का सुपरस्टार.’

8 साल के हैं अबराम अबराम खान, सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे छोटे बेटे हैं. 8 साल के अबराम खान, इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर बच्चों में से एक हैं. उनका जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ है. अबराम, खान परिवार के सबसे दुलारे बच्चे हैं. कई बार शाहरुख के फैंस उनसे पूछ चुके हैं कि वह बेटे अबराम के साथ फिल्म कब करेंगे. शाहरुख हमेशा इन सवालों का मजेदार जवाब देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *