दुबई में शाहरुख़ खान को नवाज़ा गया हैप्पीनेस कार्ड से, जानिए क्या होता है हैप्पीनेस कार्ड।

Entertainment

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को वैसे तो दुनिया भर में कई मान सम्मान मिल चुके हैं इसी क्रम में अब दुबई ने शाहरुख़ खान को हैप्पीनेस कार्ड से सम्मानित किया है। आपको बता दें की शाहरुख खान दुबई पर्यटन अभियानों के कई प्रोजेक्ट के एंबेसडर रहे हैं उन्हे पिछले हफ़्ते बुधवार को ये कार्ड मिला।

इस कार्ड की खासियत यह है की यह पर्यटन पहल कार्डधारकों को उनके प्रवास की अवधि के लिए अमीरात के आसपास छूट और प्रचार तक पहुंच प्रदान करती है। रेजीडेंसी और विदेश मामलों के महानिदेशालय ने ट्वीट किया, “GDRAF Dubai बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का स्वागत करता है और विभिन्न लाभों, छूटों और प्रस्तावों के माध्यम से उनके लिए खुशी हासिल करने के उद्देश्य से उन्हें हैप्पीनेस कार्ड प्रदान करता है।

हैप्पीनेस कार्ड जिसकी पहली बार दिसंबर 2020 में घोषणा की गई थी, दुबई आगमन पर सम्मानित आगंतुकों के लिए निःशुल्क और उपलब्ध है यह सर्व विदित है की शाहरुख खान का दुबई के प्रति प्यार अच्छी तरह से प्रलेखित है।

उन्होंने पहले कहा था, “दुबई मेरा दूसरा घर है। शहर के बारे में कुछ ऐसा है जो मुझे वापस बुलाता रहता है। दुबई और उसके लोगों ने मुझे वर्षों से जो गर्मजोशी, आतिथ्य, प्यार और यादें दी हैं, उससे मैं चकित हूं। दुबई अपने लुभावने स्थानों और अपव्यय से कहीं अधिक है; यह एक भावना है। शहर आश्चर्य से भरा है, और जब भी मैं जाता हूं, मुझे पता है कि कुछ नया है जो मेरा इंतजार कर रहा है। “

मार्च में, खान को एक नए दुबई पर्यटन अभियान के चेहरे के रूप में घोषित किया गया था। अभिनेता का एक विज्ञापन में दिखाई देता है, जिसमें उन्हे दुबई क्रीक में नृत्य करते हुए, हाल ही में खोले गए भविष्य के संग्रहालय का दौरा करते हुए और दुनिया के सबसे बड़े मॉल में से एक में खरीदारी करते हुए दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *