Shahrukh Khan और Gauri Khan का 30 साल पुराना वीडियो वायरल, बीवी बिना स्टेज पर जाने को तैयार नहीं थे किंग खान

Bollywood

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों जब भी स्पॉट किए जाते हैं, सबकी निगाहें उनकी ओर चली जाती हैं। साल 1992 में एक अवॉर्ड शो में शाहरुख खान और गौरी खान (Shahrukh And Gauri Khan) की वायरल हो रही एक क्लिप साबित करती है कि वे बिल्कुल परफेक्ट कपल हैं। शाहरुख और गौरी खान के फैंस को मुंबई में आशीर्वाद अवॉर्ड फंक्शन से दोनों का एक पुराना वीडियो मिला। थ्रोबैक वीडियो में शाहरुख और गौरी (Shahrukh Gauri Video) की खूब तारीफ हो रही है।

गौरी खान के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख और गौरी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में शाहरुख के बॉलिवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक बनने से पहले की झलक दिखाई दी। आशीर्वाद फिल्म अवार्ड्स, 1992 में गौरी और शाहरुख खान, गौरी की मां सविता छिबा के साथ दिखाई दे रहे हैं।

एक मिनट के लंबे वीडियो में गौरी और शाहरुख खान, गौरी की मां सविता छिबा के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये सभी फोटोग्राफर्स और मीडियाकर्मियों से घिरे हुए आशीर्वाद फिल्म अवॉर्ड, 1992 के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही शाहरुख स्टेज के लिए जाते हैं, वो अपनी पत्नी और सास का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख और गौरी के थ्रोबैक वीडियो से खुश फैंस ने सेलेब कपल पर जमकर प्यार बरसाया। एक फैन ने लिखा, ‘वाह, कितना अच्छा, कमाल !!! पावरफुल थ्रोबैक। बैकग्राउंड ट्यून भी पसंद आया, मुझे इस जोड़ी ने वाटली के 80 के हिट गाने की याद दिला दी … एक नए प्यार की तलाश में।’ एक दूसरे फैन ने कहा, ‘गौरी बहुत खूबसूरत लग रही हैं।’

गौरी और शाहरुख खान हाल ही में चर्चा में थे, जब उन्होंने अपनी बेटी सुहाना खान को उनकी पहली फिल्म के लिए बधाई दी। उनकी बेटी सुहाना खान ‘द आर्चीज’ से अपनी ऐक्टिंग की शुरुआत कर रही हैं और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस नेटफ्लिक्स फिल्म का पोस्टर और टीज़र शनिवार को रिलीज किया जा चुका है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 1960 के दशक में सेट की गई थी और लोकप्रिय आर्चीज कॉमिक्स बुक यूनिवर्स पर बेस्ड है। इस बीच, उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान को हाल ही में पहली बार मुंबई में पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए देखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *