जब करोड़ों की बोली लग रही थी तब शाहरुख कर रहे थे ये काम, देखिये वीडियो

360°

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी खिलाड़ियों की नीलामी में किंग्स पंजाब ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरूख खान के लिए 5.25 करोड़ रुपये अदा किए. शाहरूख खान (Shah rukh Khan) का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच उन्हें खरीदने की होड़ लग गई.

दिल्ली कैपिटल्स ने उनके लिए एक करोड़ रुपये तक की बोली लगाई. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स दो करोड़ रुपये तक पहुंच गया, लेकिन बेंगलोर ने जैसे ही 20 लाख रुपये बढ़ाए, तभी किंग्स पंजाब ने भी 2.40 करोड़ रुपये की बोली लगा दी. इसके बाद बेंगलोर तीन करोड़ रुपये तक पहुंच गया.

शाहरूख के लिए कीमत बढ़ती गई और पंजाब उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए चार करोड़ रुपये तक पहुंच गया. पंजाब किंग्स ने इसके बाद 5.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाई और उन्हें खरीद लिया.

जब करोड़ो की बोली लग रही थी तब यह खिलाड़ी अपने साथियों के साथ बस में सफर कर रहा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में खिलाड़ियों की बस में टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक भी हैं. जब शाहरुख को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ में खरीदा तो साथी खिलाड़ी बस में ही जश्न मनाते दिखे.

जब शाहरुख पर बोली लग रही थी तब साथी खिलाड़ी बार बार पूछते रहे कि बोली कहाँ तक पहुंची बाद में शाहरुख को खरीदे जाने के बाद उनकी टीम के साथी फूले नही समाए. 25 साल के शाहरुख सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद सुर्खियों में आये.

इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा बहुत खुश हुईं. बल्लेबाज सचिन बेबी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया. उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *