शाहरुख खान के बंगले के inside photos हुए वायरल,पत्नी गोरी ने किया डिजाइन,

Entertainment

शाहरुख खान और गौरी खान अपने दिल्ली वाले घर से बहुत प्यार करते हैं. अब गौरी ने अपने इंटीरियर डिजाइनर के स्किल्स का इस्तेमाल करके अपने इस घर को दोबारा डेकोरेड किया गया है।गौरी ने दिल्ली वाले घर की सूरत की बदल दी है, जिसे देखने के बाद आपका भी मन इसमें रहने को करने लगेगा. आइये आपको दिखाएं घर की इनसाइड फोटोज.

गौरी खान कमाल की इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने अभी तक कई घरों को अपने काम से खूबसूरत बनाया है. स्टार्स जैसे शाहिद कपूर और मीरा कपूर संग अन्य अपने घरो को गौरी से डिजाइन करवा चुके हैं. अब उन्होंने अपने और शाहरुख के दिल्ली वाले घर को यह नया रूप दे दिया है.गौरी खान ने ना सिर्फ इस डेकोरेशन के साथ फैन्स को घर के अन्दर की झलक भी दी है.

गौरी के काम से शाहरुख खान भी बेहद खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी.के काम की तारीफ की और फैन्स को अपने दिल्ली वाले घर की बदली सूरत के दीदार भी करवाए.इसके अलावा फैन्स को अपनी जिंदगी में एक दिन के लिए ढलने का मौका भी शाहरुख खान और गौरी खान दे रहे हैं. वह इस घर में एक रात रहने का मौका फैन्स को दे रहे है ।इस बारे में भी शाहरुख खान ने काफी सोशल मीडिया पर बताया है ।

अपने हाथों से इस घर को सजाने वाली गौरी खान ने पति शाहरुख खान संग बच्चों की फोटोज को भी घर में लगाया है. इतना ही नहीं शाहरुख और गौरी खान की अभी तक की सभी इंटरनेशनल ट्रिप्स से जुड़ीं यादें भी इस घर में देखने को मिलेगी.बता दें कि शाहरुख खान और गौरी दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं. शाहरुख और गौरी की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी. दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और फिर शादी कर ली.


शादी के बाद शाहरुख खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी
जहां शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह बन गए वहीँ गौरी खान ने कैमरा की नजरों से दूर रहना ही बेहतर समझा है. वह एक स्टार वाइफ होने के साथ-साथ बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं. साथ ही शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज को भी संभालती हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *