पुलि,स को पिस्टल दिखाने वाले शाहरुख को अभी बेल नही,कोर्ट ने कही बड़ी बात”ओर बनो हीरो

India

नई दिल्ली: दिल्ली दं,गा मामला के दौरान पुलि,स को पिस्टल दिखा कर धमकाने के आरोपी शाहरुख पठान को हाई कोर्ट से झटका लगा है. दिल्ली हाई को,र्ट ने शाहरुख की बेल अर्जी खारिज करते हुए पु,लिस से भी जवाब मांगा है. मामले की सुनवाई 5 अप्रैल को होगी. इससे पहले कड़कड़डूमा को,र्ट ने आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

हीरो’ बने थे तो करो कानून का सामना,कोर्ट ने कहा कि हिं,सा के दौरान शाहरुख की मंशा हीरो बनने की थी, ऐसे में अब उसे कानून का सामना करना होगा.जस्टिस सुरेश कुमार कैत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई में कहा, ‘अगर आप कानून हाथ में लेते हैं और हीरो बनते हैं तो आपको कानून का सामना भी करना होगा.

गौरतलब है कि आरोपी ने अपने पिता की देखभाल के लिए जमानत मांगी थी.शाहरुख पठान को फरवरी में हुए दिल्ली दं,गों के दौरान एक पुलि,सकर्मी पर पिस्टल तानते हुए देखा गया था. उसकी ये तस्वीर जमकर वायरल हुई थी. मौजपुर चौक पर पुलि,स को 24 फरवरी को दो गुटों के बीच हंगामे की खबर मिली थी. जहां एक गुट नागरिकता संशोधन अधिनियम और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर ( का समर्थन कर रहा था तो दूसरा इसका विरोध में था.

शांतिपूर्वक प्रदर्शन देखते देखते हिं,सक हो गया फिर दोनों ओर से प,थराव शुरू हुआ. दोनों तरफ से ईंट-पत्थर फेंकने के साथ आगजनी, गो,लीबारी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई थीं.बताते चले कि दिल्ली में हुई हिंसा में साहरुख का नाम सामने आया था जिसे कानून ने जल्दी गिरफ्तार किया था और आज तक उसकी जमानत नही हुई है घरवालों के कहना जो है वो आज तक मीडिया ने नही बताया है

खैर दिल्ली में जो हुवा ,उससे आप यही कहेंगे कि आज के बाद कबि ऐसा नंगा नाच न हो जिससे किसी परिवार को अपना लाल,या किसी कारोबारी को अपना करपबर तक खोना पैड जाए ,दिल्ली में बहित ही ज्यादा नुकसान सामने आया था जिससे आज तक वहां की इस्थिति सही नही हो पाई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *