वीरेंद्र सहवाग ने सिराज को लेकर कह दी बड़ी बात, लोगों ने कहा ये ठीक नहीं

Sports

नई दिल्ली. ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के पांच विकेट झटकने वाले मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)  रातों-रात स्टार बन गए हैं. हर ओर मोहम्मद सिराज की ही तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े खिलाड़ी मोहम्मद सिराज की तारीफ करते नहीं थक रहे. इन्हीं दिग्गजों में वीरेंद्र सहवाग भी हैं जिन्होंने बेहद खास अंदाज में मोहम्मद सिराज की तारीफ की. वीरेंद्र सहवाग अकसर काफी दिलचस्प ट्वीट करते हैं और सोमवार को भी उन्होंने कुछ वैसा ही किया.

सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट कर लिखा, ‘इस दौरे पर लड़का एक मर्द बन गया है. सिराज ने अपनी पहली ही टेस्ट सीरीज में गेंदबाजों का नेतृत्व किया और उन्होंने खुद को साबित भी किया. जिस तरह से युवा खिलाड़ियों का इस दौरे पर प्रदर्शन रहा है उसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा. ट्रॉफी बरकरार रखते हैं तो और बेहतर होगा.’

 

लेकिन इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों सहवाग को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है, ट्वीट के रिप्लाय में बहुत सारे ऐसे ट्वीट हैं जिनमे सहवाग के इस बयान की आलोचना की जा रही है. लोगो का कहना है कि सिराज के लिये इस तरह के वर्ड इस्तेमाल करना सही नही है, इसलिए वीरू पाजी से इतनी ही अपील है कि क्रिकेट को क्रिकेट ही रहने दीजिए, राजनीतिक अखाड़ा न बनाइये।

दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी मोहम्मद सिराज को सलाम किया. सचिन ने शार्दुल ठाकुर की भी जमकर तारीफ की. सचिन ने ट्वीट किया, ‘ मोहम्मद सिराज पहली बार पांच विकेट लेने के लिए बधाई. शार्दुल ठाकुर तुम्हारा प्रदर्शन भी बेहद अहम है, इसी वजह से ये टेस्ट मैच और दिलचस्प हो गया है और ये टेस्ट सीरीज भी जीवित है.’

बता दें मोहम्मद सिराज ने ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में पांच विकेट अपने नाम किये और बड़ी बात ये है कि इसमें स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन जैसे बल्लेबाजों के विकेट भी शामिल हैं. सिराज के अलावा शार्दुल ठाकुर ने भी 4 विकेट अपने नाम किये. शार्दुल ने पहली पारी में भी 3 विकेट लिये थे और इसके साथ-साथ उन्होंने 67 रनों की पारी भी खेली थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *